Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगने देंगे UP News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या का राम मंदिर हमारी आस्था का विषय है। मैं इस आंदोलन का लंबे समय तक हिस्सा रहा हूं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 05:22 PM (IST)
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगने देंगे UP News
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगने देंगे UP News

लखनऊ, जेएनएन। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के तीन वर्ष पूरा होने को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता तथा सरकार के सभी मंत्री काफी उत्साहित हैं। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भरोसा है कि प्रदेश में 2022 में भी भाजपा सरकार आएगी। इस बार हम तीन सौ से अधिक सीट जीत रहे हैं।

loksabha election banner

लखनऊ में निजी टीवी के कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव 351 सीटों का सपना देख रहे हैं। इस बार उनकी पार्टी 51 सीट भी नहीं ला पाएगी। विधानसभा चुनाव 2022 में हम 2022 में 300 सीटों की संख्या को पार कर जाएंगे। अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में बुआ को प्रधानमंत्री बनाने की सोच रहे थे, लेकिन वह खुद पांच सीटों पर सिमट गए।

अयोध्या का राम मंदिर राष्ट्र का मंदिर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या का राम मंदिर हमारी आस्था का विषय है। मैं इस आंदोलन का लंबे समय तक हिस्सा रहा हूं। राम मंदिर राष्ट्र का मंदिर है। इसका क्रेडिट किसी एक को नहीं जाता। भगवान श्रीराम सबके हैं। मैं राम भक्त हूं, इसलिए नहीं कि मैं पिछड़े वर्ग से हूं। मैं रामभक्त हूं।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगने देंगे

डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि विपक्ष तथ्यों पर बात करेगा तो हमारी सरकार के सामने टिक नहीं पाएगा। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसा के बाद भी उत्तर प्रदेश में सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हमारी सरकार के समय में हम तो भारत में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगने देंगे। ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इससे समाज में अराजकता फैलती है। उत्तर प्रदेश में यह हम नहीं होने देंगे। डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार ने किसी अपराधी को बख्शा नहीं है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने हिंसा को हवा दी है। पुलिस इस प्रकरण में अभी भी अपराधियों को खोज रही है। पुलिस ने कई लोगों पर कड़ी कार्रवाई भी की है।

विकास-निवेश पर ध्यान केंद्रित

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार ने विपक्षी नेताओं के इलाकों में भी विकास किया है। सरकार ने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार दिन रात काम कर रही है। विकास-निवेश पर ध्यान केंद्रित कर रही है। सरकार अच्छा काम कर रही है और प्रदेश को विकास के मार्ग पर ले जा रही है। पिछले 15 वर्ष में प्रदेश में इतना काम नहीं हुआ, जितना इन तीन सालों में हुआ है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.