Move to Jagran APP

पाकिस्तान के पुल को भोपाल का बताकर घिरे दिग्गी, बाद में माफी मांगी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का फोटो ट्वीट कर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

By Manish NegiEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 10:26 PM (IST)
पाकिस्तान के पुल को भोपाल का बताकर घिरे दिग्गी, बाद में माफी मांगी
पाकिस्तान के पुल को भोपाल का बताकर घिरे दिग्गी, बाद में माफी मांगी

नई दिल्ली, जेएनएन। मध्य प्रदेश में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी माहौल के बीच पिछले कई सालों से सत्ता का वनवास झेल रही कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमला बोलने से नहीं चूक रही। विरोध के चक्कर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का फोटो ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा, लेकिन उनका ये दांव उल्टा पड़ा। दिग्विजय सिंह इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गए। यहीं नहीं राज्य के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उन पर जवाबी हमला बोला।

loksabha election banner

दिग्विजय ने एक पुल की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया 'यह है सुभाष नगर रेलवे फाटक भोपाल पर बन रहे रेल्वे ओवर ब्रिज का एक पोल, जिसमें आ गई दरारे/क्रैक इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठाती हैं, अभी तो पुल भी नहीं बना। एक भाजपा नेता के मार्ग दर्शन निर्माण में हो रहा है, फिर यह सब क्यों और कैसे ? वाराणसी की दुर्घटना यहां भी ना हो जाये।'

तस्वीर की असलियत सामने आने के बाद दिग्गी राजा सोशल मीडिया पर बुरी तरह घिर गए।  दरअसल, कई यूजर्स ने बताया कि ये पुल भोपाल का नहीं बल्कि पाकिस्तान का है। 

पाकिस्तान के पत्रकार आदिल रजा ने साल 2016 में ही इस तस्वीर को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि ये एक साल में भी रावलपिंडी में बन रहे इस पुल का कुछ काम पूरा नहीं हुआ है।

इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जवाबी हमला करने से नहीं चूके। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, 'पता नहीं इनको ऐसा क्यों लगा कि मध्य प्रदेश में आज भी उनके ज़माने जैसी धांधलियां होती होंगी। यह वह हैं जो ज़मीन पर तो छोड़िए, अपने ट्विटर हैंडल पर भी पुल ठीक से नहीं बना पाए।'

दिग्विजय ने मांगी माफी
अपने गलत ट्वीट पर दिग्विजय सिंह ने माफी मांगी है। एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा कि गलत पोस्ट के लिए मैं माफी चाहता हूं। मेरे एक दोस्त ने इसे भेजा था और मैंने बिना जांचे ट्वीट कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.