Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown : दिल्ली से पलायन पर आम आदमी पार्टी और योगी सरकार में छिड़ा ट्वीट वार

Lockdown दिल्ली से मजदूरों के पलायन को लेकर केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े हुए तो मनीष सिसौदिया बचाव में आगे आए जिसका जवाब सीएम योगी के मीडिया सलाहकार ने दिया।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 12:30 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 12:43 AM (IST)
Coronavirus Lockdown : दिल्ली से पलायन पर आम आदमी पार्टी और योगी सरकार में छिड़ा ट्वीट वार
Coronavirus Lockdown : दिल्ली से पलायन पर आम आदमी पार्टी और योगी सरकार में छिड़ा ट्वीट वार

लखनऊ, जेएनएन। दिल्ली से हजारों मजदूरों के पलायन पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के बीच शनिवार को ट्वीट वार छिड़ गया। मजदूरों के पलायन को लेकर सोशल मीडिया पर केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े हुए तो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया बचाव में आगे आए। सिसौदिया को जवाब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार ने दिया।

loksabha election banner

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसौदिया ने ट्वीट किया कि 'मुझे दुख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली-पानी काट दिया, इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं। यह गंभीरता से एक होकर देश को बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं।'

इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया- 'दिल्ली से हो रहा यह भारी पलायन आपकी सरकार की ही देन है। इन्हें आसरा मिला, न खाना, न पानी। मूसलधार बारिश में सिर छिपाने को छत तक नहीं। योगी सरकार ने रातों-रात बसें लगाकर इनके रहने-खाने की व्यवस्था की है। झूठ बोलकर फेस सेविंग मत करिए। चुल्लू भर पानी है या भिजवाऊं?'

इससे पहले शुक्रवार को आप विधायक राघव चड्ढा को ट्वीट कर मुंह की खानी पड़ी। उन्होंने ट्वीट किया- 'सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से यूपी जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा के पिटवा रहे हैं। योगी बोल रहे हैं कि तुम दिल्ली गए थे। अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा। मेरी यूपी सरकार से अपील है ऐसा न करें। इस मुश्किल घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत।' इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में उनकी आलोचना शुरू हो गई।

योगी सरकार की ओर से सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ही ट्वीट कर जवाब दिया- 'यह सरासर झूठी खबर है। ऐसी महामारी के समय भी इनकी पार्टी गंदी राजनीति खेलने से बाज नहीं आ रही है। इतना नीचे कैसे गिर सकती है आम आदमी पार्टी? इस ट्वीट पर उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस निश्चित कार्रवाई करेगी।' हालांकि, इसके बाद आप विधायक ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.