Move to Jagran APP

CoronaVirus LockDown Extension : लॉकडाउन को बढ़ाने के पक्ष में BSP मुखिया मायावती , जारी की अपील

CoronaVirus LockDown Extension मायावती ने कहा कि अगर केंद्र सरकार लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाना चाह रही है तो वह फैसले के समर्थन में हैं और पार्टी सरकार के फैसले का स्वागत करेगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 02:40 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 03:21 PM (IST)
CoronaVirus LockDown Extension : लॉकडाउन को बढ़ाने के पक्ष में BSP मुखिया मायावती , जारी की अपील
CoronaVirus LockDown Extension : लॉकडाउन को बढ़ाने के पक्ष में BSP मुखिया मायावती , जारी की अपील

लखनऊ, जेएनएन। चीन से फैले जानलेवा कोरोना वायरस संक्रमण को आगे फैलने से रोकने को लेकर लॉकडाउन 14 अप्रैल से आगे बढ़ाने पर जारी मंथन के बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बड़ी पहल की है। मायावती फिलहाल तो लॉकडाउन बढ़ाने के समर्थन में हैं। इस बाबत उन्होंने शनिवार को तीन ट्वीट भी किया है।

loksabha election banner

मायावती ने कहा है कि अगर केंद्र सरकार लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाना चाह रही है तो वह इस फैसले के समर्थन में हैं और हमारी पार्टी केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत करेगी। मायावती ने कहा कि यह माला जनहित से जुड़ा है और बसपा जनहित से जुड़े हर फैसले का स्वागत करती है। बसपा मुखिया मायावती ने इसके साथ ही केंद्र तथा राज्य सरकार से अपील की है कि गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों तथा इनकी मदद का जरूर ध्यान रखा जाए।

मायावती ने कहा कि अगर सरकार गहन समीक्षा कर जनहित में कोरोना वायरस संक्रमण पर लॉक डाउन को आगे बढ़ाने पर कोई फैसला लेती है तो बसपा स्वागत करेगी। मायावती ने इस संबंध में शनिवार को तीन ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, " कोरोना वायरस के घातक प्रकोप की वजह से देश में जारी 21-दिवसीय लॉक डाउन को, इसकी हर स्तर पर गहन समीक्षा करके व व्यापक जनहित का भी पूरा-पूरा ध्यान रखकर यदि केन्द्र सरकार इसे और आगे बढ़ाने का कोई फैसला लेती है तो बीएसपी इसका स्वागत करेगी।

उन्होंने आगे लिखा कि लेकिन केंद्र व राज्य सरकारों से भी अपील है कि वह इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में जाति, धर्म व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर व कोई भी फैसला लेते समय खासकर गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों व इनकी मदद का जरूर ध्यान रखें। मायावती ने लिखा है कि इसके साथ ही, कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझने वाले सभी डाक्टरों, नर्सों, सफाई व पुलिसकर्मियों तथा अप्रत्यक्ष तौर पर ऐसी देशसेवा में लगे सभी लोगों के हर प्रकार के बचाव व पारिवारिक सुरक्षा आदि के लिए भी केन्द्र व राज्य सरकारों को काफी तत्पर दिखना चाहिये ताकि इनकी हौसलाअफजाई होती रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.