Move to Jagran APP

दिलेर इंस्पेक्टर को जेल मेें बंद करना कांग्रेस सरकार की गुंडागर्दी : हरसिमरत

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि शाहकोट से कांग्रेस प्रत्‍याशी पर केस दर्ज करने वाले पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को गिरफ्तार कर कांग्रेस सरकार ने अपनी गुंडागर्दी दिखाई है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 13 May 2018 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 08:59 PM (IST)
दिलेर इंस्पेक्टर को जेल मेें बंद करना कांग्रेस सरकार की गुंडागर्दी : हरसिमरत
दिलेर इंस्पेक्टर को जेल मेें बंद करना कांग्रेस सरकार की गुंडागर्दी : हरसिमरत

जेएनएन,बरनाला। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि शाहकोट उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया पर अवैध खनन का मामला दर्ज करने वाले दिलेर इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा को ही सरकार ने उल्‍टा जेल में बंद कर दिया। यह कांग्रेस सरकार की गुंडागर्दी को साबित करता है।

loksabha election banner

कहा- सी फार कांग्रेस,सी फॉर करप्शन,सी फॉर कैप्टन

हरसिमरत कौर बादल यहां कौशल विकास केंद्र (स्किल डेवलपमेंट सेंटर) का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत ने कहा कि सी फार कांग्रेस सी फॉर करप्शन सी फॉर कैप्टन कांग्रेस बन गया है। कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए था कि रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करने वाले दिलेर पुलिस ऑफिसर को सम्मान देती, लेकिन सरकार ने उल्‍टा किया। कांग्रेस सरकार अपने भ्रष्ट नेताओं को बचाने में जुटी हुई है और  पुलिस को अपना निशाना बना रही है।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव में कैप्टन की 'लोकप्रियता और सुखबीर का 'मैनेजमेंट दांव पर

उन्होंने कहा कि पूरा देश जान गया है कि कैप्‍टन के शासन में कांग्रेस नेताओं द्वारा भ्रष्टाचार जमकर किया जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश की जनता से किए हुए वादे व साफ-सुथरा प्रशासन देने की जगह खुद ही लोगों को लूटने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को चाहिए कि वह हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया पर मामले को लेकर कठोर कार्रवाई करे।

लंगर पर जीएसटी नही लगेगा-केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल

इससे पहले हरसिमरत कौर बादल ने प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का उद्घाटन किया। उन्‍होंने  कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिअद के केवल चार सांसद होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभाते हुए पार्टी को मंत्री पद देकर पंजाब को विशेष सम्मान दिया हैं। बरनाला में खोले इस केंद्र में करीब एक हजार बच्चों को विभिन्‍न कोर्स का प्रशिक्षण मुफ्त में दिया जाएगा।

बरनाला में कौशल विकास केंद्र के शुभारंभ पर समारोह को संबोधित करतीं हरसिमरत कौर बादल।

उन्होंने कहा कि जब तक वह जिंदा है लंगर पर जीएसटी नही लगेगा। उन्होंने कहा कि  वित्तमंत्री अरूण जेटली को लोगों ने सहयोग नहीं दिया,अगर दे देते तो आज पंजाब की तस्वीर ही कुछ और होती। फिर भी उन्होंने पंजाब को तरक्की के प्राथमिकता देते हुए वह यहां पर हर सुविधा व स्कीम को दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शेरोवालिया पर अवैध खनन का केस दर्ज करने वाला एसएचओ गिरफ्तार

इस अवसर पर शिअद नेता व पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींढसा,नगर कौंसिल के प्रधान संजीव शौरी,हलका भदौड़ के इंचार्ज एडवोकेट सतनाम सिंह राही, उपाध्यक्ष राजीव वर्मा रिंपी,जिला महासचिव एडवोकेट राजीव गुप्ता लूबी,सिटी प्रधान जितेंद्र जिम्मी,प्रदेश भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चना दत्त शर्मा, भाजपा के जिलाध्यक्ष गुरमीत सिंह हंडिआया, जिला महासचिव प्रवीण बंसल, राजेश गोयल राजू, मोहित गोयल के अलावा अन्य बड़े नेता उपस्थित थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.