बिलासपुर, जागरण संवाददाता।  प्रदेश सरकार के खिलाफ जल्द ही कांग्रेस की चार्जशीट कमेटी चार्जशीट प्रस्तुत करने वाली है। चार्जशीट कमेटी की ओर से जिलाभर में पांच अलग अलग वर्गों मेंं चार्जशीट तैयार करने का फार्मूला तैयार किया है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष राजेश धर्माणी ने वीरवार को बिलासपुर स्थित विश्रामगृह में कहा कि प्रदेश सरकार के खिलाफ वे दो अलग-अलग वर्गों में चार्जशीट तैयार करेंगे, इसके अलावा चार्जशीट जिलास्तर, मंडलस्तर व विधानसभा स्तर पर बनाई जाएगी। चार्जशीट में भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को शामिल किया जाएगा, साथ ही जो नेता विकास कार्य करवाने में फेल रहे हैं, उनकी नाकामियों को भी जनता के बीच लाएंगे।

राष्ट्रीय सचिव अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं पूर्व विधायक राजेश धर्माणी ने कहा कि बिलासपुर सीट से सांसद केंद्र में मंत्री भी हैं, बिलासपुर जिला से ही एक नेता प्रदेश में मंत्री हैं और जिला से ही भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष है, लेकिन इसके बावजूद प्रदेश में विकास कार्य ठप हैं। आज प्रदेश का युवा और जनता सोशल मीडिया पर गुत्थमगुत्थी, लड़ाई झगड़े करती नजर आ रही है। डबल इंजन की सरकार की सरकार अब फेल नजर आ रही है।

अंग्रेजों की नीति पर कर रहे काम

राजेश धर्माणी ने कहा कि भाजपा सरकार चलाना भूल गई है और केवल राजनीति करने मेंं मशगूल है। लोगों को कभी जाति के नाम पर कभी धर्म और कभी क्षेत्र के नाम पर बांटा जा रहा है। देश व प्रदेश में इस समय अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो वाली नीति को अपनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर वह सरकार की सारी नाकामियों को जनता के बीच लाएंगे। कोरोना महामारी के दौरान भी भाजपा की सरकार और नेताओं ने कई घोटाले और गलत कृत्य किए हैं, जिन्हें वह जल्द ही चार्जशीट के माध्यम से लोगों तक पहुंचाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस के महासचिव संदीप सांख्यान, विनोद चंदेल, प्रदेश प्रवक्ता तेजस्वी शर्मा और जितेंद्र चंदेल सहित अन्य मौजूद रहे।

Edited By: Neeraj Kumar Azad