Move to Jagran APP

CAA Protest in UP : अखिलेश यादव बोले- भाजपा का काम लोगों को बहकाना है, समझाना नहीं

नागरिकता संशोधन कानून के दौरान उपद्रव में गोली का शिकार हुए वकील अहमद के पिता सरफुद्दीन से अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी पार्टी आर्थिक से लेकर हर संभव मदद में पार्टी उनके साथ है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 03:00 PM (IST)
CAA Protest in UP : अखिलेश यादव बोले- भाजपा का काम लोगों को बहकाना है, समझाना नहीं
CAA Protest in UP : अखिलेश यादव बोले- भाजपा का काम लोगों को बहकाना है, समझाना नहीं

लखनऊ, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान लखनऊ में हिंसात्मक प्रदर्शन में गोली लगने से मृत युवक वकील अहमद के घर रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे थे। वहां पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलने के साथ ही उपद्रव में गोली लगने से मृत युवक के आश्रितों को सरकार से मदद देने की मांग की।

loksabha election banner

नागरिकता संशोधन कानून के दौरान उपद्रव में गोली का शिकार हुए वकील अहमद के पिता सरफुद्दीन से अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी पार्टी आर्थिक से लेकर हर संभव मदद में पार्टी उनके साथ है। सरफुद्दीन ने बताया कि कल रात समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उनके घर आकर दो लाख रुपये दे गए थे। उन्होंने बताया था कि अखिलेश यादव ने भेजा है। इसके साथ ही यह भी बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार ने पांच लाख का चेक और आइआइएम रोड पर डूडा का मकान दिलाया है। इसके लिए सरकार के आभारी हैं और उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं।

अखिलेश यादव ने कहा कि हिंसा में वकील की मौत के मामले में जांच हो। अखिलेश यादव ने वकील के परिवार के लोगों से भेंट की और सरकार से वकील के परिवार को भी पुलिस की गोली से शिकार इंजीनियर के परिवार की तरह ही आर्थिक सहायता देने के साथ परिवार के किसी सदस्य को नौकरी दें। इंजीनियर की हत्या हुई तो नौकरी दी गई। इंजीनियर के परिवारीजन को मकान मिला। इसी तरह वकील के परिवार को भी नौकरी तथा मकान मिले। सरकार दोनों में भेदभाव क्यों कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.