Move to Jagran APP

मायावती का भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, बोलीं- जनता का ध्यान बांटने का प्रयास UP News

UP News मायावती ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की गई घोषणा काफी सुर्खियों में है लेकिन लोग आशंकित हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 12:41 PM (IST)
मायावती का भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, बोलीं- जनता का ध्यान बांटने का प्रयास UP News
मायावती का भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, बोलीं- जनता का ध्यान बांटने का प्रयास UP News

लखनऊ, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत पर कांग्रेस के पूर्व अधयक्ष राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव के बाद अब बसपा मुखिया मायावती ने भी तंज कसा है। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीए मोदी को सोशल मीडिया पर बने रहने की सलाह भी दी है।

loksabha election banner

करोड़ों प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के धुरंधर माने जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनके जानकारी देते ही खलबली मच गई। उनके चहेते बेहद आहत हैं तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद बसपा मुखिया मायावती ने उनके इस योजना पर तंज भी कसा है।

मायावती ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की गई घोषणा काफी सुर्खियों में है, लेकिन लोग आशंकित हैं व उन्हें इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बांटने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है।

इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि सामाजिक संवाद के रास्ते बंद करने की सोचना अच्छी बात नहीं है। छोड़ने के लिए और भी बहुत कुछ सार्थक है साहब। जैसे सत्ता का मोह-लगाव, विद्वेष की राजनीति का ख्याल, मन-मर्जी की बात, चुनिंदा मीडिया से मनचाहे सवाल करवाना और विश्व विहार। कृपया इन विचारणीय बिंदुओं पर भी करें विचार। इसके साथ ही राहुल गांधी ने भी पीएम के इस विचार पर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा - नफरत को छोडि़ए सोशल मीडिया नहीं।

सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय रहने वाले प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर पर 5.33 करोड़ फालोवर हैं। फेसबुक पर 4.47 करोड़ लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3.52 करोड़ प्रशंसक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.