लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक महिला को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया को बसपा मुखिया मायावती का समर्थन मिला है। बसपा मुखिया ने ट्वीट पर इस मामले में कहा कि प्रशांत की गिरफ्तारी के संबंध में मीडिया के अभियान को सीएम योगी आदित्यनाथ दबा रहे हैं।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पत्रकार की टिप्पणी के प्रकरण पर लखनऊ पुलिस की चुस्ती काफी प्रशंसनीय है। इस मामले को पुलिस के स्वत: ही संज्ञान लेकर पत्रकार प्रशान्त कनौजिया सहित तीन की दिल्ली में गिरफ्तारी पर एडीटर्स गिल्ड आफ अण्डिया व अन्य मीडिया ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मायावती ने कहा कि लेकिन इस सबका भाजपा तथा इनकी सरकार पर कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है।

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है। इसकी शुरुआत पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी से हुई। प्रशांत की गिरफ्तारी का कई राजनीतिक दल और सामाजिक संगठन विरोध कर रहे हैं। इस कड़ी में बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

मायावती ने ट्विटर पर लिखा कि यूपी सीएम के खिलाफ अवमानना के सम्बंध में लखनऊ पुलिस द्वारा स्वत: ही संज्ञान लेकर पत्रकार प्रशान्त कनौजिया सहित 3 की दिल्ली में गिरफ्तारी पर एडीटर्स गिल्ड आफ अण्डिया व अन्य मीडिया ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। क्या इससे बीजेपी व इनकी सरकार पर कोई फर्क पडऩे वाला है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस