मंडी, सहयोगी, गोहर। बालीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने शुक्रवार को गोहर की वादियों में फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए। मूल रूप से बिलासपुर निवासी यामी गौतम ने मंडी जिला के गोहर उमपंडल के न्योरी गांव स्थित अपने फार्महाउस में कोरोना नियमों के तहत 18 स्वजन की मौजूदगी में शादी की। वर पक्ष की ओर से आदित्य धर के साथ उनके माता-पिता व भाई-भाभी शामिल हुए। शादी पूर्णतया हिमाचली रीति-रिवाज से संपन्न हुई।

यामी गौतम ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से शादी संपन्न होने का एलान कर सबको चौंका दिया। यामी ने शादी की रस्म की फोटो शेयर की।

इस तस्वीर के साथ यामी ने कैप्शन की शुरुआत कुछ यूं की, 'तुम्हारे प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं। अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ करीबी ही मौजूद रहे। अब जबकि हम प्यार और दोस्ती के सफर पर चल पड़े हैं, हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की दरकार है। आपके यामी और आदित्य।Ó

बता दें, यामी की शादी को लेकर मनोरंजन जगत में कोई सूचना नहीं आई थी। न ही अभिनेत्री ने इंटरनेट मीडिया के जरिए किसी को खबर की। इसलिए भी यामी के प्रशंसक हैरान हैं। आदित्य ने यामी को अपनी डेब्यू फिल्म 'उड़ी-द सर्जिकल स्ट्राइकÓ में निर्देशित किया था। शादी से पहले यामी 'अथ्र्स डेÓ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। यामी गौतम अभिनेता सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर भूत पुलिस में नजर आएंगी।

------------------------

इन्होंने बधाई देकर शादी को बनाया यादगार

अथ्र्स डे फिल्म के डायरेक्टर बहजाद खम्बाटा ने कमेंट किया-इसे कहते हैं परफेक्ट सर्जिकल स्टाइक। दिया मिर्जा ने यामी और आदित्य को बधाई देते हुए लिखा-आदित्य और यामी, बहुत प्यार और शुभकामनाएं। आपका आगे का सफर शानदार रहे। अनीता डोगरे, भूमि पेडनेकर, विक्रांत मेसी, वाणी कपूर ने भी शादी की बधाई दी। आदित्य के प्रोफाइल पर बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप