पटना, जेएनएन। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजधानी पटना में 11 मई को रोड शो करेंगे और भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील भी करेंगे। पटना में अमित शाह कदम कुआं स्थित जेपी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद रोड शो में हिस्सा लेंगे। बता दें कि भाजपा छोड़कर कांग्रेस से हाथ मिलाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा पाटलिपुत्र सीट से माहगठबंधन के उम्मीदवार हैं। 

पटना साहिब और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के चुनाव पर पूरे देश की नजर है, यहां सीधा मुकाबला भाजपा और जदयू-कांग्रेस से है। इन दोनों सीटों पर भाजपा के ही प्रत्याशी हैं और दोनों केंद्र सरकार में मंत्री हैं। इस सीट को लेकर बीजेपी ने जोर आजमाइश शुरू कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने सरकार के कैबिनेट मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगेंगे। 

रोड कदम कुआं दुर्गा मंदिर से शुरू होकर साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी, बाकरगंज, बारीपथ होते हुए गांधी मैदान के निकट उद्योग भवन तक जाएगा। यह जानकारी भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री नंद किशोर यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस को दी।

नंद किशोर ने कहा कि यह गौरव की बात है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार की ऐतिहासिक राजधानी पटना में रोड़ शो करेंगे। यहां से देशभर में भ्रष्टाचार मुक्त सतत विकास और राष्ट्रहित का संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बात को लेकर आश्वस्त है कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। इसकी घबराहट महागठबंधन के लोगों में स्पष्ट दिखाई दे रही है। 

राहुल गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय में माफी मांगी है, लेकिन उन्हें माफी देश की जनता से मांगनी चाहिए थी। ठगबंधन के लोग अब निराश और हताश होकर हारने का ठीकरा फोडऩे की तैयारी में लग गए हैं। यही वजह है कि वे ईवीएम का मुद्दा उठा रहे हैं और चुनाव आयोग पर भी निशाना साध रहे हैं।

राहुल गांधी और तेजस्वी यादव झूठ की बयानबाजी कर हवा हवाई राजनीति में लग गए हैं। प्रेस कांफ्रेंस में नितिन नवीन, संजीव चौरसिया, प्रेम रंजन पटेल, निखिल आनंद के साथ ही सीताराम पांडेय समेत अन्य नेता मौजूद रहे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस