नई दिल्ली, एजेंसी। कौशांबी से भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने संसद में उठाए जाने वाले मुद्दों के बारे में लोगों से सुझाव मांगे है। उन्होंने सोशल मीडिया ऐप कू पर पोस्ट किया कि 24 मार्च को सदन की कार्यवाही में उपस्थित रहूंगा। मैं अपने सभी मित्रों से अनुरोध करता हूं कि यदि देश और समाज के हित में आपका कोई प्रश्न है, जिसे सदन में उठाया जाना चाहिए, तो आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं।

उनकी इस पहल को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, और जमीनी स्तर पर आम लोगों की समस्याओं और मुद्दों को प्रखरता से लेने के लिए उनकी सराहना की जा रही है।

उन्होंने बुधवार को कू करते हुए कहा था कि दोस्तों, मैं सदन में लगातार आपके सवाल उठाने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मेरा एकमात्र उद्देश्य आपके जीवन को बेहतर बनाना और अपने निर्वाचन क्षेत्र कौशांबी को प्रगति के पथ पर चलाना है।

Koo App

Friends, I am committed to raise your questions in the House continuously. My only aim is to make your life better and to make my constituency Kaushambi on the path of progress.

View attached media content

- Vinod Sonkar (@bjpvinodsonkar) 23 Mar 2022

बता दें कि वे केवल सुझाव ही नहीं मांग रहे हैं, बल्कि संसद में सवाल भी उठा रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे संसद में मनौरी रेलवे स्टेशन पर चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर बात कर रहे हैं।

उन्होंने एक अन्य पोस्ट करते हुए कहा है कि मैं अपने संसदीय क्षेत्र कौशांबी को सुविधाओं से भरपूर बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा हूँ। व्यापारी बंधु लंबे समय से चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन को मनौरी रेलवे स्टेशन पर रोकने की मांग कर रहे थे। इसी क्रम में आम जनता और व्यापारी भाइयों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन को रोकने के संबंध में सदन में मांग रखी है।

Koo App

Friends, I am constantly trying to make my parliamentary constituency Kaushambi full of facilities. The merchant brothers had long been demanding the stoppage of Chauri-Chaura Express train at Manouri railway station. In this sequence, keeping in view the need of the merchant brothers and the general public, a demand was placed in the house regarding the stoppage of Chauri-Chaura Express train a

View attached media content

- Vinod Sonkar (@bjpvinodsonkar) 22 Mar 2022

Edited By: Sanjeev Tiwari