Move to Jagran APP

BJP नेता ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, JDU ने कहा-कार्रवाई करना जरूरी

भाजपा नेता सच्चिदानंद राय ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि गठबंधन टूटने से जदयू को ही नुकसान होगा। इसपर जदयू ने भाजपा से अपने नेता पर कार्रवाई करने को कहा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 09:40 AM (IST)
BJP नेता ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, JDU ने कहा-कार्रवाई करना जरूरी
BJP नेता ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, JDU ने कहा-कार्रवाई करना जरूरी

 पटना, जेएनएन। भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच तल्ख बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ने अब सीएम नीतीश कुमार पर ही बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि उनकी नीयत पर शक होता रहता है।

prime article banner

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने विवादित बयान देने के लिए अपने नेताओं को खुली छूट दे रखी है। नीतीश कुमार तो खुद ही लोकसभा चुनाव के दौरान अपना मतदान करने के बाद विवादित बयान दिया था, उस वक्त उन्हें ये कहने की क्या जरुरत थी कि हम 35A और 370 पर भाजपा के इस मुद्दे का समर्थन नहीं करते?

राय ने कहा के भाजपा के नेता संयमित भाषा का इस्तेमाल करते हैं और जदयू में बलियावी जैसे नेता जिस तरह का बयान देते हैं, उससे तो लगता है कि एेसे नेताओं के सिर पर शीर्ष नेताओं का हाथ रहता है। तभी तो वो एेसे बयान देते हैं। एेसे में अगर गठबंधन टूटता है तो इससे घाटा जदयू को ही होगा। 

सच्चिदानंद राय के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि इस तरह के बयान देने पर एेसे नेताओं पर भाजपा को नोटिस जारी करनी चाहिए। इस तरह के बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को संज्ञान लेना चाहिए। दोनों पार्टियों पर इसका खराब असर पड़ सकता है।

त्यागी ने कहा कि  नीतीश कुमार बड़ा चेहरा हैं और इस तरह से कोई उनके बारे में बोले ये ठीक नहीं है। नीतीश कुमार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ रामविलास पासवान बड़ा नेता मानते हैं, एेसे में एेसी बयानबाजी पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.