कटड़ा, संवाद सहयोगी : फिर से लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए भाजपा ने लोगों को जागरूक करने का फैसला किया है। कटड़ा में सोमवार को पार्टी की हुई बैठक के दौरान इस बात पर जोर दिया गया तो कोरोना वैक्सीन लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करें। बैठक के दौरान कटड़ा के चहुंमुखी विकास तथा लोगों की परेशानियों पर भी विचार विमर्श हुआ। भाजपा जिला प्रभारी राजीव शर्मा तथा सह प्रभारी रोहित दुबे की अध्यक्षता में कटड़ा के भाजपा पार्षदों के साथ बैठक की गई।

कटड़ा नगरपालिका अध्यक्ष विमल इंदु के अलावा पार्षद रीना बडू, रेनू बाला, राकेश हीरा आदि ने बैठक में बीते दो वर्षों के दौरान नगर में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। कहा कि निरंतर विकास के कार्य करवाए जा रहे हैं। जिला प्रभारी राजीव शर्मा ने पार्षदों से कहा कि वे लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहें। कटड़ा के विकास के लिए हर संभव प्रयास प्रयास करें ताकि विश्व भर से मां वैष्णो देवी के दर्शन को आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। वहीं सह प्रभारी रोहित दुबे ने पार्षदों से कहा कि चुकी सरकार द्वारा करोना वैक्सीन को लेकर आयु सीमा 45 वर्ष तक कर दी गई है, जिसको लेकर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित करें।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर समाज में कई तरह की अनावश्यक भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। इसलिए लोगों को सचेत करना अत्यंत आवश्यक है। लोगों को जागरूक करें कि वह मास्क पहनें और भीड़ भाड़ में ना जाएं। निरंतर हाथ धोने के साथ ही शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखें। दूसरी ओर केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी नीतियों के बारे में लोगों को जागरूक करें ताकि लोग इन नीतियों का फायदा उठा सकें। वही नगरपालिका अध्यक्ष विमल इंदु ने कटड़ा में किए गए विकास कार्यों का लेखा-जोखा रखा और बताया कि लोगों की परेशानियों को समय पर हल किया जा रहा है। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष शीला मगोत्रा के साथ अन्य मौजूद थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021