Move to Jagran APP

सपा सांसदों पर भड़कीं जयाप्रदा, बोलीं- आजम खां और एसटी हसन के खिलाफ कराऊंगी रिपोर्ट

सपा सांसद आजम खां और एसटी हसन पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि वह दोनों को छोड़ेंगी नहीं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 03:53 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 05:10 PM (IST)
सपा सांसदों पर भड़कीं जयाप्रदा, बोलीं- आजम खां और एसटी हसन के खिलाफ कराऊंगी रिपोर्ट
सपा सांसदों पर भड़कीं जयाप्रदा, बोलीं- आजम खां और एसटी हसन के खिलाफ कराऊंगी रिपोर्ट

रामपुर, जेएनएन। पूर्व सांसद जयाप्रदा मीडिया के सामने रामपुर से सपा सांसद आजम खां और मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन पर जमकर बरसीं। दोनों सांसदों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह दोनों को छोड़ेंगी नहीं। दोनों के खिलाफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगी। इसके अलावा थाने में मुकदमा भी कराएंगी।

loksabha election banner

पूर्व सांसद सोमवार को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में मीडिया से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि जब भी रामपुर आती हूं तो मेरे ऊपर व्यक्तिगत हमला होता है। अभद्र टिप्पणी की जाती है। रामपुर की जनता ने दो बार मुझे सांसद बनाया। 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता ने आजम खां को चुनकर संसद में भेजा। उनका संसद में दिया गया भाषण मैंने सुना, जिसमें वह शिक्षा को लेकर जिक्र कर रहे थे। संसद लोकतंत्र का मंदिर है और उस मंदिर में झूठ बोल रहे थे। कह रहे थे कि उन्होंने शिक्षा के लिए बहुत काम किए हैं। गरीब बच्चों के लिए निश्शुल्क पढ़ाने का दावा कर रहे थे, जबकि उनके स्कूल में एक-एक बच्चे से 800 रुपये फीस ली जाती है।

उन्होंने कहा कि मैं जनता से अपील करती हूं, प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि लोकतंत्र के मंदिर में ऐसे लोगों जाने से रोका जाए। इनको वहां जाने का कोई अधिकार नहीं है। यदि है तो इन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। पूर्व सांसद ने कहा कि दोनों सपा नेताओं ने उनके खिलाफ मंच से अशोभनीय टिप्पणी की है। यह मेरा नहीं, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है। मैं इन नेताओं के डर से खामोश नहीं बैठूंगी। इनके खिलाफ कार्रवाई कराऊंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.