Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने अभिनेता से पूछा-चीनी एप्स से भारतीय सैनिकों की तुलना करने का दुस्साहस कहां से आया?

भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगाने का विरोध करने को लेकर टालीवुड अभिनेता एवं तृणमूल कांग्रेस नेता सोहम चक्रवर्ती पर निशाना साधा है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 04:40 PM (IST)
भाजपा नेता ने अभिनेता से पूछा-चीनी एप्स से भारतीय सैनिकों की तुलना करने का दुस्साहस कहां से आया?
भाजपा नेता ने अभिनेता से पूछा-चीनी एप्स से भारतीय सैनिकों की तुलना करने का दुस्साहस कहां से आया?

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगाने का विरोध करने को लेकर टालीवुड अभिनेता एवं तृणमूल कांग्रेस नेता सोहम चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा-'तुम ठीक से हार्लिक्स नहीं पी पाते। उसे चाट-चाट कर खाते हो, फिर तुममें भारतीय सैनिकों की सामान्य चीनी एप्स से तुलना करने का दुस्साहस कहां से आया?तुम्हें यह अधिकार किसने दिया? भारतीय सैनिक सीमा की रक्षा करते हैं इसलिए तुम शांति से सो पाते हो। वे सीमा पर हीरोगीरी करते हैं इसलिए तुम सिनेमा के पर्दे पर हीरोगीरी कर पाते हो। कोई कितना बड़ा मूर्ख होगा, जो चीनी एप्स से भारतीय सैनिकों की तुलना करता है।'

loksabha election banner

अनुपम यहीं नहीं रुके,  सोहम की तुलना जोकर से करते हुए उन्होंने कहा-'मैं यह सोचकर हैरान हूं कि इस तरह के जोकर को तृणमूल ने अपने यहां कैसे आश्रय दिया है। मैं यह जनता पर छोड़ता हूं कि वे ऐसे प्राणी को सड़क पर घूमते देखना चाहते हैं या फिर चिड़ियाघर में रखना चाहते हैं।'

गौरतलब है कि दो दिन पहले मेदिनीपुर में  तृणमूल  के एक कार्यक्रम में सोहम ने कहा था कि चीन गंदी राजनीति कर रहा है। उसके कारण इस वक्त पूरी दुनिया संकट में है। उसका विरोध करना जरूरी है लेकिन क्या कुछ चीनी एप्स को प्रतिबंधित करने से सीमा पर शहीद हुए भारतीय सैनिकों की जान लौट आएगी। इससे पहले टालीवुड अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने भी चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगाने को जायज कदम नहीं बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.