जम्मू, राज्य ब्यूरो : आगामी विधानसभा चुनाव के लिए ग्रामीण स्तर पर जमीन मजबूत करने में भाजपा जुटी हुई है। इसके लिए विकास कार्यों को गति दी जा रही है। सांसद भी लगातार विभिन्न इलाकाें का दौरा कर रहे हैं। गत माह हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में तय हुई रणनीति के तहत सांसद जुगल किशोर शर्मा व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता अपने-अपने इलाकों में नए कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ने में जुटे हुए हैं। ग्रामीण इलाकों में आधार मजबूत करने की मुहिम के तहत अब प्रदेश भाजपा गांवों में विकास कार्याें को तेजी देने की दिशा में काम कर रही है।

पार्टी को मजबूत करने के लिए सांसद जुगल किशोर लगातार जम्मू के ग्रामीण इलाकों के दौरे कर रहे हैं। वे लोगों की सुध ले रहे हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान जम्मू जिले के नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के नदौर पंचायत के कई निवासियों का भाजपा में स्वागत किया। भाजपा में आए ये नए कार्यकर्ता पहले नेशनल कांफ्रेंस से जुड़े हुए थे। इन कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे भाजपा की विकास की मुहिम से प्रभावित होकर भाजपा में आए हैं। नए सदस्यों का सांसद जुगल किशोर ने स्वागत किया और उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराया।

भाजपा सांसद ने उम्मीद जताई कि भाजपा में शामिल होने के बाद में कार्यकर्ता केंद्र प्रायोजित योजनाओं को कामयाब बनाकर उन्हें लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाएंगे l भाजपा नेता नंद किशोर, सरपंच सुदेश कुमारी व पंच राजेन्द्र सिंह की देखरेख में हुए इस कार्यक्रम में रामदास, सूबेदार कुलदीप राज, नसीब चंद, बंसीलाल, पुरषोत्तम सिंह ,ओम प्रकाश, अब्दुल करीम, मोहम्मद साईं भाजपा में शामिल हुए।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021