मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Assembly Elections 2020 : बिहार के सभी प्रमुख दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। हालांकि अभी चुनाव तिथि का एलान होना शेष है। ऑनलाइन आयोजन के साथ-साथ अब केंद्रीय नेताओं के पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है। अभी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां पहुंचे थे। उन्होंने किसान चाची से मिलने के बाद सभा को भी संबोधित किया था। इसके बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा आ रहे हैं। उनका यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसमें वे सरकार के काम को बताएंगे। इसी आधार पर लोगों से वोट मांगेंगे।

भाजपाइयों ने पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर बूथ से लेकर जिला स्तर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला किया है। इसकी तैयारी को लेकर मंगलवार की शाम को पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष रंजन कुमार की अध्यक्षता मे बैठक हुई। 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को मंडल स्तर पर अस्पतालों में मरीजों के बीच फल वितरण होगा। संध्या में मंदिरों मे महिला मोर्चा के द्वारा दीप जलाए जाएंगे।

18 को युवा मोर्चा द्वारा 70 युवा रक्तदान करेंगे एवं सभी बूथ और शक्ति केंद्र पर 70 पौधे लगाए जाएंगे। 19 को मंडल स्तर पर तालाब पोखर और महापुरुषों के स्मारक स्थल की साफ सफाई तथा 20 सितंबर को शिक्षा और बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ द्वारा वर्चुअल बैठक होगी। जिसमे पीएम मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व की चर्चा करेंगे। बैठक में जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार, डॉ मनोज कुमार सिंह, धर्मेंद्र साहू, जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार, निर्मला साहू, जिला मंत्री राकेश यादव, संतोष साहेब, संजीव झा, इंदिरा सिंह, सुरेश चौधरी, राजकुमार साह, परिमल कुमार, ओमप्रकाश तिवारी, सत्येंद्र झा आदि मौजूद रहे।

आएंगे राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा 18 सितंबर को मुजफ्फरपुर में सरकार के अबतक की योजनाओं और विशेषताओं को लेकर मुजफ्फरपुर में प्रेसवार्ता करेंगे। यह जानकारी जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार ने दी।

Posted By: Ajit Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस