रांची, जासं। रांची के रिम्‍स में भर्ती लालू् प्रसाद यादव से शनिवार को भाजपा के एमएलसी टून्ना जी पांडेय ने मुलाकात की। साथ ही बेलहर से नवनिर्वाचित विधायक रामदेव यादव भी रिम्‍स के पेईंग वार्ड पहुंचे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनका कुशल क्षेम पूछा। चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद अपना इलाज रिम्‍स के पेईंग वार्ड में करवा रहे हैं।

मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के बांका बेलहर से नवनिर्वाचित विधायक रामदेव यादव ने लालू यादव से हुई बातचीत को साझा करते हुए कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य खराब है। इसलिए उनके स्वास्थ्य का हाल जानने मैं यहां आया था। साथ ही चुनाव जीतने के बाद उनसे मुलाकात नहीं हुई थी। इस कारण भी मैं उनसे आज मुलाकात करने यहां आया हूं।

लालू यादव का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किए जाने के सवाल पर उन्होंने सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि लालू यादव को जान से मारने की सरकार की साजिश है। क्योंकि वे जानते हैं कि जेल से बाहर निकलने के बाद उनकी खटिया खड़ी हो जाएगी। साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव का एम्स में इलाज कराने की सरकार से मांग की।

वहीं उन्होंने झारखंड के परिप्रेक्ष्य में लालू यादव से हुए बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में मैं राजद की तरफ से स्टार प्रचारक हूं। इसलिए लालू यादव ने झारखंड में विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ लग जाने का निर्देश दिया है। वहीं बिहार की नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है। घर-घर शराब मुहैया कराया जा रहा है। बीजेपी के भी विधायक नीतीश कुमार से त्रस्त हैं।

सिवान से एमएलसी टून्ना जी पांडेय ने ली लालू के स्वास्थ्य की जानकारी

सिवान से बीजेपी के एमएलसी टून्ना जी पांडेय ने भी शनिवार को लालू यादव से रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात की। लालू यादव से बहुत ही अल्प अवधि की मुलाकात में टून्ना जी पांडेय बाहर निकल गए। इस बाबत जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि लालू जी से मेरा व्यक्तिगत संबंध है। उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा है। इन्हीं कारणों से मैं उनसे आज मुलाकात करने आया थ।

मैं भी जब हृदय रोग से पीड़ित तो उन्होंने मेरा भी हाल-चाल जाना था। वहीं लालू यादव से हुई राजनीतिक बातचीत के सवाल पर उन्होंने साफ तौर पर इन्‍कार करते हुए कहा कि किसी तरह की कोई भी राजनीतिक बातचीत उनसे नहीं हुई है। सिर्फ उनके स्वास्थ्य का हाल जानने मैं यहां आया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस