बागपत, जेएनएन। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने की सिफारिश के बाद से देश में चारों तरफ जश्न का माहौल है। इसी बीच बड़ौत में आज हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने बड़ा बयान दिया है।

साध्वी प्राची ने बड़ौत में पत्रकार वार्ता में कहा कि अब तो देश के बच्चों ने भी भाजपा का काम देख लिया। इनकी कथन व करनी में फर्क नहीं है। साध्वी ने कहा कि हिंदुस्तान के जो बच्चे कुंवारे हैं। उनको भारतीय जनता पार्टी को वोट देना चाहिए ताकि उनकी ससुराल कश्मीर के अंदर हो। आज मेरा सपना पूरा हो गया जो मैंने कहा था।

साध्वी प्राची ने कहा कि मेरा बयान जो चला था अब पूरा हो गया और जो अविवाहित युवक है उनके लिए बड़ी खुशखबरी है। डल झील पर 15 अगस्त के बाद में प्लाट खरीदिये रजिस्ट्री तुम्हारे नाम होगी ससुराल भी तुम्हारी कश्मीर में हो जायेगी। हमारा सपना पूरा हो गया। देश के गृह मंत्री रहे सरदार बल्लभ भाई पटेल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जो सपना था वह पूरा हो गया है। आज हिंदुस्तान वासी पूरे गौरवान्वित है।

प्रधानमंत्री भाई नरेद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जो करके दिखाया वास्तव में इतिहास में किसी ने नही किया। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने कहा कि मोदी सरकार के इस अहम फैसले से कश्मीरी पंडितों को आज इंसाफ मिला है। सोमवार को बागपत पहुंची साध्वी ने कहा कि इस फैसले का विरोध करने वाले चुल्लूभर पानी मे डूब मरें। साध्वी प्राची आगे कहती हैं कि नेहरू की गलती का खामियाजा कश्मीरी पंडितों को चुकाना पड़ा था। इसअहम फैसले पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई दी। अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने दावा किया था कि हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है। साध्वी प्राची ने कहा कि 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने की तैयारी चल रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस