Move to Jagran APP

नाराज Congress MLAs ने खुलकर निकाली भड़ास, बोले- कहीं Officer सरकार को चलता न कर देंं

पंजाब के चारों नाराज कांग्रेस विधायक लाल सिंह के घर एकत्रित हुए और एक साथ चारों ने मीडिया के सामने खुलकर भड़ास निकाली।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 11:03 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 11:16 AM (IST)
नाराज Congress MLAs ने खुलकर निकाली भड़ास, बोले- कहीं Officer सरकार को चलता न कर देंं
नाराज Congress MLAs ने खुलकर निकाली भड़ास, बोले- कहीं Officer सरकार को चलता न कर देंं

पटियाला [संजय वर्मा]। मुख्यमंत्री के घर यानि उनके गृह जिले पटियाला में बागी हुए चारों विधायक एक बार फिर अफसरशाही के खिलाफ खुलकर सामने आए। इस बार चारों एक साथ समाना के विधायक लाल सिंह के घर एकत्रित हुए और एक साथ चारों ने मीडिया के सामने खुलकर भड़ास निकाली।

loksabha election banner

वरिष्ठ नेता व मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह के घर पर इन विधायकों ने कहा कि कहीं ऐसा न हो अफसरशाही के कारण सरकार को नुकसान उठाना पड़े। ऐसा पटियाला ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब में हो रहा है। विधायकों की जिम्मेदारी बनती है कि मुख्यमंत्री को इस बारे में अवगत करवाया जाए। समाना के सीआइए इंचार्ज पर केस दर्ज होने के केस का जिक्र करते हुए कहा कि जिला पटियाला शिकायत निवारण कमेटी की मीटिंग में उनके सवाल सही साबित हुए। मुख्यमंत्री उन्हें बुलाएंं तो वह बताएंगे कि ओएसडी और अधिकारी क्या कर रहे हैं।

घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर, शुतराना के विधायक निर्मल सिंह, समाना के विधायक काका राजिंदर सिंह और राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कंबोज ने कहा कि वह यह सब पार्टी की मजबूती के लिए किया जा रहा है। इसका सरकार को कोई नुक्सान नहीं हो रहा। अफसरशाही की कारगुजारी ही सबके सामने आ रही है। बोले- जो अधिकारी तैनात किए गए हैं वे काम सही नहीं कर रहे। लोग परेशान हैं। उसके नतीजे चुनावों में विधायकों और सरकार को ही बर्दाश्त करने पड़ते हैं।

विधायकों ने यह भी कहा कि जितनी देर थानों में बैठे पुराने मुलाजिम नहीं बदले जाते, तब तक नशा तस्करी पर नियंत्रण करना बहुत मुश्किल है। विधायकों ने कहा कि सीआइए इंस्पेक्टर विजय कुमार के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तो की है, लेकिन जांच आइजी कुंवर विजय प्रताप से ही करवाई जानी चाहिए।

पानी सिर के ऊपर से निकल चुका...

सरकार पर अफसरशाही भारी होने की बात दोहराते हुए विधायकों ने कहा कि लंबे समय से प्रशासन सुनवाई नहीं कर रहा, लेकिन अब पानी सिर के ऊपर से निकल चुका है। मजबूरी में उन्हें सबको सामने आना पड़ा है। हालात तो ये हुए कि एक इंस्पेक्टर तो मंडी बोर्ड के चेयरमैन और वरिष्ठ नेता लाल सिंह के घर आकर धौंस जमाकर चला गया। बात बहुत आगे तक बढ़ती देख सबको अफसरशाही के विरुद्ध एकजुट होकर खड़ा होना पड़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.