Move to Jagran APP

कम नहीं हो रही चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलें, जारी हुआ मौजूदा आवास खाली करने का नोटिस

आंध्र प्रदेश की कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी ने चंद्रबाबू नायडू को अपना वर्तमान आधिकारिक निवास खाली करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 11:13 AM (IST)
कम नहीं हो रही चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलें, जारी हुआ मौजूदा आवास खाली करने का नोटिस
कम नहीं हो रही चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलें, जारी हुआ मौजूदा आवास खाली करने का नोटिस

नई दिल्ली,एजेंसी। आंध्र प्रदेश के पूहर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। अपना कार्यकाल के दौरान चंद्रबाबू ने जिस बिल्डिंग 'प्रजा वेदिका' का निर्माण करवाया था, उस पर मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी द्वारा बुल्डोजर चलवाने के बाद अब आंध्र प्रदेश कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी ने नायडू को अपना वर्तमान आधिकारिक निवास खाली करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है।

loksabha election banner

     

गौरतलब है कि हाल ही में आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम  एन चंद्रबाबू नायडू के आवास 'प्रजा वेदिका' को तोड़ा गया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू के इस बंगले 'प्रजा वेदिका' को तोड़ने का आदेश दिया था। कृष्णा नदी के किनारे स्थित इस इमारत का निर्माण चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल में किया गया था। इश इमारत की किमत लगभग 8 करोड़ थी। 6 ट्रकों, एक जेसीबी और 30 मजदूरों ने मिलकर इसे तोड़ा। प्रजा वेदिका को पूर्व मुख्यमंत्री अपने कार्यालय की तरह इस्तेमाल करते थे और जनता के साथ-साथ अधिकारियों से रूबरू होते थे। इस इमारत को अमरावती कैपटल डेवलपमेंट ऑथोरिटी ने बनवाया था। जगनमोहन रेड्डी ने इसे यह कहता हुए गिरवाने का आदेश दिया क्योंकि इसका निर्माण नदी तट पर 'ग्रीन' नियमों के खिलाफ किया गया था।

जगन ने ठुकरा दी नायडू की मांग
चंद्रबाबू नायडू ने वर्तमान मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मांग की थी कि 'प्रजा वेदिका' को विपक्ष के नेता का सरकारी आवास घोषित कर दिया जाए। जिसे रेड्डी ने खारिज कर दिया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.