Move to Jagran APP

अमित शाह 'तूफानी' दौरे पर जाएंगे केरल, मोदी सरकार की योजनाओं का लेंगे जायजा

अमित शाह का विमान लगभग 11 बजे तिरुवनंतपुरम के एयरपोर्ट पर उतरेगा। यहां राधाकृष्‍णन उनका स्‍वागत करेंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 09:36 AM (IST)
अमित शाह 'तूफानी' दौरे पर जाएंगे केरल, मोदी सरकार की योजनाओं का लेंगे जायजा
अमित शाह 'तूफानी' दौरे पर जाएंगे केरल, मोदी सरकार की योजनाओं का लेंगे जायजा

नई दिल्‍ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह आज केरल के दौरे पर जाएंगे। यहां तिरुवनंतपुरम में अमित शाह 2019 लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कई महत्‍वपूर्ण बैठकों में भाग लेंगे। इस दौरान बूथ लेवल की जिम्‍मेदारी सौंपी जाएंगी। इसकी जानकारी भाजपा प्रदेश महासचिव ए एन राधाकृष्णन ने दी।

loksabha election banner

राधाकृष्णन ने बताया कि अमित शाह का ये केरल दौरा तूफानी होगा। इस दौरान वह कई बैठकों में शामिल होंगे, साथ ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी सरकार की योजनाओं का जायजा भी लेंगे। वह यह देखेंगे कि योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंच रहा है या नहीं।

अमित शाह का विमान लगभग 11 बजे तिरुवनंतपुरम के एयरपोर्ट पर उतरेगा। यहां राधाकृष्‍णन उनका स्‍वागत करेंगे। 12 बजे से शाम 3 बजे तब अमित शाह लोकसभा चुनावों की योजनाओं में प्रगति पर भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे, जो पहले की यात्राओं के दौरान तैयार किए गए थे। 3.30 से 4.30 बजे भाजपा अध्यक्ष संसद निर्वाचन क्षेत्रों के प्रभारी नेताओं के साथ-साथ इन निर्वाचन क्षेत्रों में काम कर रहे पूर्णकालिक नेताओं की संयुक्त बैठक में शामिल होगा। भाजपा अध्यक्ष तिरुवनंतपुरम, अट्टिंगल, कोल्लम, पठानमथिट्टा, आलप्पुषा और मावेलिक्कारा निर्वाचन क्षेत्रों के बूथ स्तर के प्रभारी की बैठक का उद्घाटन 5 से 6 बजे के बीच करेंगे।

रविवार को केरल में माकपा और भाजपा कार्यकर्ता भिड़े

केरल के कन्नूर जिले में रविवार को एक बार फिर माकपा और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। इस दौरान माकपा के तीन और भाजपा के चार कार्यकर्ता घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक माकपा कार्यकर्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि झगड़ा किस तरफ से शुरू किया गया, यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि कार से जा रहे एक माकपा कार्यकर्ता पर दो बाइकों से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर हमला कर दिया था।

बता दें कि इसी साल मई में दो-दो अलग घटनाओं में एक भाजपा और एक माकपा कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। इससे पहले राज्य में राजनीतिक संघर्ष को रोकने के लिए मुख्यमंत्री पी. विजयन ने विभिन्न दलों से बातचीत की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.