Move to Jagran APP

Muzaffarnagar: शादी से इन्‍कार करने पर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, हंगामा, अब चचेरी बहन को सता रहा डर

मुजफ्फरनगर के गांव निवासी युवती का अपने गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती के स्वजन को इसकी की भनक लगी थी तो उन्होनें उस पर पाबंदी लगा दी थी। युवती ने प्रेमी तक अपनी बात पहुंचने के लिए अपनी चचेरी बहन का सहारा लिया।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sun, 02 Oct 2022 05:10 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 05:10 PM (IST)
Muzaffarnagar: शादी से इन्‍कार करने पर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, हंगामा, अब चचेरी बहन को सता रहा डर
शादी से इन्‍कार करने पर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, हंगामा

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। करीब आठ साल से चल रहे प्रेम प्रसंग में उस समय बखेड़ा हो गया जब प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने से इन्‍कार कर दिया गया। इससे नाराज प्रेमिका उसके घर पहुंच गई, तो युवक घर से फरार हो गया।

loksabha election banner

सैलून चलाता है युवक 

मीरापुर क्षेत्र के गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक से करीब आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमी युवक एक शहर में नाई की दुकान करता है। युवक कुछ दिन पहले अपने घर पर आया था। युवती ने प्रेमी से शादी करने की बात कही थी। 

युवती की चचेरी बहन ने की सहायता 

युवती के स्वजन को जब प्रेम प्रसंग की भनक लगी थी तो उन्होनें उस पर पाबंदी लगा दी थी। इस दौरान प्रेमिका युवती ने अपने प्रेमी तक अपनी बात पहुंचने के लिए अपनी चचेरी बहन का सहारा लिया तथा उसके माध्यम से ही युवक ने प्रेमिका से बात करने के लिए एक मोबाइल भिजवाया।

पुलिस भी पहुंची मौके पर 

शनिवार को उक्त युवती ने अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इन्‍कार कर दिया। जिससे वह नाराज हो गई तथा अपने स्वजन को जानकारी देकर प्रेमी युवक के घर पर पहुंच गई। जहां पर युवक के स्वजन युवती को समझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन वह नहीं मानी। इस दौरान युवक मौका देखकर घर से फरार हो गया। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने युवती से बातचीत की, लेकिन तहरीर न मिलने पर कोई कार्रवाई नहीं की। 

अब चचेरी बहन को सता रहा डर

जब प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर पहुंची तो उसके साथ ही उसकी चचेरी बहन भी वहां पर पहुंच गई। ग्रामीणों के अनुसार अब उसको डर है कि उसके स्वजन उसको दोषी मानते हुए उससे जवाब तलब न करने लगें। उधर, इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.