मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। करीब आठ साल से चल रहे प्रेम प्रसंग में उस समय बखेड़ा हो गया जब प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने से इन्‍कार कर दिया गया। इससे नाराज प्रेमिका उसके घर पहुंच गई, तो युवक घर से फरार हो गया।

सैलून चलाता है युवक 

मीरापुर क्षेत्र के गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक से करीब आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमी युवक एक शहर में नाई की दुकान करता है। युवक कुछ दिन पहले अपने घर पर आया था। युवती ने प्रेमी से शादी करने की बात कही थी। 

युवती की चचेरी बहन ने की सहायता 

युवती के स्वजन को जब प्रेम प्रसंग की भनक लगी थी तो उन्होनें उस पर पाबंदी लगा दी थी। इस दौरान प्रेमिका युवती ने अपने प्रेमी तक अपनी बात पहुंचने के लिए अपनी चचेरी बहन का सहारा लिया तथा उसके माध्यम से ही युवक ने प्रेमिका से बात करने के लिए एक मोबाइल भिजवाया।

पुलिस भी पहुंची मौके पर 

शनिवार को उक्त युवती ने अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इन्‍कार कर दिया। जिससे वह नाराज हो गई तथा अपने स्वजन को जानकारी देकर प्रेमी युवक के घर पर पहुंच गई। जहां पर युवक के स्वजन युवती को समझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन वह नहीं मानी। इस दौरान युवक मौका देखकर घर से फरार हो गया। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने युवती से बातचीत की, लेकिन तहरीर न मिलने पर कोई कार्रवाई नहीं की। 

अब चचेरी बहन को सता रहा डर

जब प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर पहुंची तो उसके साथ ही उसकी चचेरी बहन भी वहां पर पहुंच गई। ग्रामीणों के अनुसार अब उसको डर है कि उसके स्वजन उसको दोषी मानते हुए उससे जवाब तलब न करने लगें। उधर, इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट