Move to Jagran APP

Jodhpur Municipal Corporation Election: बिना झाड़ू चुनाव चिन्ह के भी निर्दलीय प्रत्याशियों को उतरेगी आम आदमी पार्टी

Jodhpur Municipal Corporation Election आम आदमी पार्टी को जोधपुर नगर निगम चुनाव में चुनाव चिन्ह झाडू नहीं मिलने के कारण पार्टी अपनी विचारधारा के लोगों को भष्ट्राचार मुक्त भारत को समर्थन करने वाले युवा समाजसेवियों व समाज में साफ-सुथरी छवि वाले को समर्थन देगी व उनको ही प्राथमिकता देगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 05:03 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 05:03 PM (IST)
Jodhpur Municipal Corporation Election: बिना झाड़ू चुनाव चिन्ह के भी निर्दलीय प्रत्याशियों को उतरेगी आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी बिना झाड़ू चुनाव चिन्ह के भी निर्दलीय प्रत्याशियों को उतरेगी।

जोधपुर, संवाद सूत्र। Jodhpur Municipal Corporation Election: नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) जोधपुर ने राज्य स्तर के आदेश आने के पश्चात मेनिफेस्टो की अंतिम तैयारी मे जुट गई है। हालांकि निगम चुनाव के मद्देनजर आप को अपना चुनाव चिन्ह झाड़ू तो नहीं मिला है, लेकिन इसके बावजूद साफ छवि वाले निर्दलीय प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारकर पार्टी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएगी। इसके लिए चुनाव समिति की घोषणा भी कर दी गई है। आम आदमी पार्टी को जोधपुर नगर निगम चुनाव में चुनाव चिन्ह झाडू नहीं मिलने के कारण पार्टी अपनी विचारधारा के लोगों को भष्ट्राचार मुक्त भारत को समर्थन करने वाले युवा, समाजसेवियों व समाज में साफ-सुथरी छवि वाले को समर्थन देगी व उनको ही प्राथमिकता देगी।

loksabha election banner

पार्टी अपने मुद्दों मुख्य मुद्दा भष्ट्राचार मुक्त निगम, नगर निगम सुविधाओं की होम डिलेवरी, सीवरेज समस्या के लिए सीवरेज बिग्रेड की योजनाओ को समर्थन करने वाले प्रत्याशियों के लिए जनता के सामने जाकर वोट देने की अपील करेगी। आम आदमी पार्टी के जोधपुर क्षेत्र के सचिव सुधीर सारडा ने बताया कि आगामी दिनों में समर्थित प्रत्याशी की लिस्ट को जारी कर दिया जाएगा और पूरी तैयारी के साथ निगम चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाएगा। आम आदमी पार्टी राज्य स्तरीय नेतृत्व ने जोधपुर नगर निगम चुनाव मे चुनाव समिति की घोषणा की, जिसमे रमजान खान को प्रदेश चुनाव समिति का सदस्य व जोधपुर चुनाव समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है व प्रोफेसर जब्बर सिंह राठौड़, डाॅ अनिल शर्मा, एडवोकेट लीलाधर लखारा व सौरभ वढेरा को सदस्य नियुक्त किया।

झाड़ू नहीं मिला चुनाव चिन्ह, ये है वजह 

आम आदमी पार्टी के जोधपुर संभाग के प्रवक्ता जबर सिंह ने बताया कि पार्टी को अभी तक राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी का दर्जा प्राप्त नहीं है। राष्ट्रीय स्तर की पार्टी के लिए आवश्यक कार्य प्रक्रियाधीन है, इसलिए वर्तमान समय में पार्टी संगठन स्तर पर मजबूत तो है लेकिन चुनाव चिन्ह झाड़ू उपलब्ध नहीं हुआ है ।अतः तीनों नगर निगम चुनाव में पार्टी अपने समर्थित उम्मीदवारों को चुनाव लड़ जाएगी और उनके समर्थन में प्रचार भी करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.