Move to Jagran APP

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा की ललकार- सुनिश्चित करूंगा कि कांग्रेस विपक्ष में ही रहे, मैं CM बना रहूंगा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा(BS Yediyurappa) ने आज कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे सुनिश्चित करेंगे कि कांग्रेस विपक्ष में ही रहे और वह मुख्यमंत्री बने रहें। वह अपने ऊपर लगाए भ्रष्टाचार मामलों पर भी बोले।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 03:02 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 03:05 PM (IST)
कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा की ललकार- सुनिश्चित करूंगा कि कांग्रेस विपक्ष में ही रहे, मैं CM बना रहूंगा
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा। (फोटो: दैनिक जागरण/फाइल)

बेंगलुरू, एएनआइ। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को विधानसभा सत्र के आखिरी दिन पूर्व सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि कांग्रेस हमेशा विपक्ष में ही रहे और वह मुख्यमंत्री बने रहें। इसके अलावा येदियुरप्पा ने अपने ऊपर भ्रष्टाचार के मामलों पर भी बयान दिया। उन्होंने यह कहा कि वह अतीत में सैकड़ों केस का सामना कर चुके हैं लेकिन हमेशा ईमानदार साबित हुए हैं।

loksabha election banner

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने मुझे 100 बार कहा है कि बीएस येदियुरप्पा इस्तीफा देंगे। मैं इसे एक बार फिर से स्पष्ट कर रहा हूं जब तक कि पीएम मोदी, अमित शाह और राज्य के लोग मुझ पर अपना आशीर्वाद बरसाते रहेंगें, मैं सीएम बना रहूंगा। भले ही कितने मामले दर्ज किए गए हों। येदियुरप्पा ने कहा कि मैं उन सभी केसों के खिलाफ लड़ूंगा।

येदियुरप्पा ने कहा कि मैंने उनके खिलाफ अतीत में भी संघर्ष किया है। मैं उन मामलों से बाहर आऊंगा और मैंने साबित किया है कि मैं ईमानदार हूं। उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर आश्वस्त कर रहा हूं कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि हम 150 से अधिक सीटें जीतेंगे और आप ( सिद्धारमैया) विपक्षी सीट पर बैठेंगे।

चुनाव से पहले तमिलनाडु सरकार ने की कृषि ऋण माफी की घोषणा

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने शुक्रवार को 12,110 करोड़ रुपये का कृषि ऋण माफ करने की घोषणा की। इससे 16.43 लाख किसानों को फायदा होगा, जिन्होंने को-ऑपरेटिव बैंक से लोन लिया था। विधानसभा में कर्ज माफी का एलान करते हुए पलानीस्वामी ने कहा कि यह फैसला किसानों के संघर्षो को ध्यान में रखते हुए लिया गया है, जो कोरोना महामारी और प्राकृतिक आपदाओं की दोहरी मार झेल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, किसान कर्ज माफ करने की मांग कर रहे थे। उनकी मांगों को देखते हुए कृषि ऋण माफ करने का फैसला लिया गया है। मैं खुद एक किसान हूं और मैं उनके संघर्षो को जानता हूं। उनके संघर्षो को देखते हुए ही यह कदम उठाया गया है। इसे तुरंत लागू कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.