बेंगलुरु, प्रेट्र। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील से कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करने से परहेज करें। नलिन ने मंगलवार को कहा था कि राहुल ड्रग्स का सेवन करते हैं।विधानसभा उपचुनाव के लिए सिंदागी में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे येदियुरप्पा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'किसी को भी इस तरह बात नहीं करनी चाहिए। मैं उनसे यह जानने के लिए बात करूंगा ऐसा बयान देने की क्या पृष्ठभूमि है। इस तरह बात करने की कोई जरूरत नहीं थी।' वहीं, जदएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने चेतावनी दी कि भाजपा को इस तरह के बयान से बचना चाहिए क्योंकि वह भगवा पार्टी के कई नेताओं का सच जानते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कतील की ओर से माफी की मांग करते हुए कहा, 'ऐसी अपमानजनक टिप्पणियां करने के बजाय उन्हें बताना चाहिए कि क्या वह उन दो लाख करोड़ के ड्रग्स के नशे में हैं जो गुजरात में अदाणी पोर्ट पर मिला था। कतील ने निश्चित रूप से वहीं ड्रग्स ली होगी तभी वह उसके नशे में ऐसा बोल रहे हैं।

तमिलनाडु के निकाय चुनाव में जीते भाजपाइयों को मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु के स्थानीय निकाय चुनावों में जीत हासिल करने वाले भाजपा सदस्यों को बधाई दी और कहा कि पार्टी राज्य की बेहतरी के लिए काम करती रहेगी। स्थानीय चुनाव में जीत हासिल करने वाले भाजपा उम्मीदवारों में से आठ पहली बार पार्षद बने हैं। वहीं, 41 ग्राम पंचायत के अध्यक्ष बने, जिनमें से कई ने पहली बार जीत हासिल की है। वहीं, 332 भाजपा उम्मीदवार वार्ड सदस्य बने हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, मैं अपने साथी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं, जो तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनावों में निर्वाचित हुए हैं। मैं तमिलनाडु के भाइयों व बहनों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हम पर विश्वास किया। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई द्वारा जीत हासिल करने वाले सदस्यों के साथ बैठक करने के बाद पीएम मोदी ने यह ट्वीट किया।

Edited By: Shashank Pandey