नई दिल्ली, एजेंसी। पश्चिम बंगाल इन दिनों सियासी अखाड़ा बना हुआ है।  टीएमसी और भाजपा के बीच चल रहा राजनीतिक विवाद अब धार्मिक रंग ले रहा है। मंगलवार देर रात हावड़ा के बाली खाली के पास भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में सड़क पर कई लोगों ने हनुमान चालीसा का जाप किया। इस दौरान कई घंटों तक रास्ता बंद रहा। 

 इस बारे में भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओमप्रकाश ने कहा कि सड़क रोककर नमाज अता करने के खिलाफ यह प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सड़क रोकने की वजह से कई मरीजों की जान चली गई। लोग अपने ऑफिस समय पर नहीं पहुंच पाए। साथ ही उन्होंने कहा कि यह पाठ इसी तरह चलता रहेगा जब तक शुक्रवार को होने वाली नमाज इस तरह अता होती रहेगी। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच सियासी अनबन चल रही है। चुनाव के नतीजे आने के बाद से यह बवाल बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में यहा बांकुरा में पुलिस फायरिंग के दौरान एक स्कूली छात्र और दो बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए। थे। इसपर भाजपा ने आरोप लगाया कि पत्रासयार इलाके में जय श्री राम के नारे लगाने के बाद पुलिस ने फायरिंग की जिसमें पार्टी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए। साथ ही घायल होने वाली छात्र की उम्र 14 साल है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप