Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर चुनावी वार, शिवराज को बताया-द सन ऑफ फार्मर

सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर के अंदाज में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें फिल्म का नाम 'चौहान द सन ऑफ फार्मर' बताया गया है।

By Arti YadavEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 07:33 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 08:35 AM (IST)
मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर चुनावी वार, शिवराज को बताया-द सन ऑफ फार्मर
मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर चुनावी वार, शिवराज को बताया-द सन ऑफ फार्मर

भोपाल (नईदुनिया)। मध्य प्रदेश की राजनीति में एक और वीडियो ने हलचल मचा दी है। सोमवार को सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर के अंदाज में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें फिल्म का नाम 'चौहान द सन ऑफ फार्मर' बताया गया है। वीडियो में शिवराज को हीरो के तौर पर स्टंट करते हुए दिखाया जा रहा है, वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ को विलेन।

loksabha election banner

इस वीडियो पर कांग्रेस भड़क गई है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि सायबर सेल में वीडियो को लेकर शिकायत की जाएगी। इससे पहले एक और वीडियो पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई थी, जिसमें महाराष्ट्र के भाजपा प्रवक्ता सुरेश नखुआ के खिलाफ सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी।

सोमवार को जारी वीडियो में दिग्विजय सिंह से जोड़े गए डायलॉग कुछ विवादित हैं। प्रदेश भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख शिवराज सिंह डाबी ने कहा कि यह वीडियो भाजपा ने जारी नहीं किया है। भाजपा के किसी समर्थक ने इसे बनाया होगा और लोग इसे शेयर कर रहे हैं। उधर, सोशल मीडिया पर भाजपा के आइटी सेल से जुड़ा एक और मैसेज वायरल हो रहा है। मैसेज में कहा जा रहा है कि भाजपा आइटी सेल से जुड़ें और पैसा कमाने का मौका पाएं। इसके साथ ही मोदी को 2019 में जीतने में मदद करें। मैसेज पर टैप करने पर एक वेबसाइट खुलती है, जिसमें लोगों के नाम, फोन नंबर और ईमेल आइडी मांगी जाती है और पैसा पाने के लिए दस लोगों को मैसेज भेजने का कहा जाता है। इस वेबसाइट के यूआरएल में बीजेपी का नाम ही नहीं है।

सांसद के बांसुरी बजाकर डांस करने का वीडियो वायरल

मप्र के बुरहानपुर जिले के ग्राम भावसा में शनिवार रात ग्रामीणों के बीच सांसद संवाद के दौरान बांसुरी बजाकर डांस करने वाला सांसद नंदकुमारसिंह चौहान का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट किया कि बुरहानपुर जिले में आए आंधी से किसानों की फसलें बर्बाद होने से मातम छाया हुआ है, खंडवा जिले में किसान ने कर्ज की वजह से आत्महत्या कर ली है, मगर क्षेत्रीय सांसद मोदी सरकार के चार साल पूर्ण होने के कार्यक्रम में बांसुरी बजाकर डांस करते हुए जश्न मनाने में व्यस्त हैं।

सांसद चौहान ने कहा कि कांग्रेस को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है। मैं चुनौती देता हूं यूपीए के समय किसानों को पांच करोड़ भी बांटे हों तो बता दें, हमने पिछले साल 52 करोड़ रुपये बांटे हैं। सांसद चौहान ने कहा कि कांग्रेस का आरोप पूरी तरह गलत है। जहां आंनद की घड़ी है, वहां आनंद में भी शामिल रहेंगे और जहां दुख की घड़ी है वहां भी रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.