बदामी, एएनआइ। कर्नाटक में एक महिला ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को वोटबैंक की राजनीति करने पर सड़क पर ही जमकर खरी-खोटी सुनाई। दरअसल, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया कर्नाटक के बादामी में बाढ़ प्रभावित गांव का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान सिद्धारमैया से बादामी के निकट बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की यात्रा के दौरान एक महिला ने जमकर खरी-खोटी सुनाई।

महिला ने सीएम सिद्धारमैया को वोटबैंक की राजनीति पर सवाल पूछते हुए कहा कि हमें बताया गया था कि अगर हम आपको वोट करेंगे तो हमें एक घर दिया दिया जाएगा। अब आपको हमारा वोट मिल गया है, लेकिन हमें घर नहीं मिला। वह घर अब हमें कौन देगा ?

बता दें, यह महिला कर्नाटक में आई बाढ़ से काफी परेशान लग रही थी। इस महिला ने मदद के लिए सीएम से गुहार लगाई थी। सीएम सिद्धारमैया को महिला ने वोट बैंक की राजनीति पर साधा। 

कर्नाटक में बाढ़ से मरने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है। 18 अक्टूबर 2019 से 23 अक्टूबर तक आज तक कर्नाटक में बाढ़ से मरने वालों का आंकड़ा 13 तक पहुंच गया है।

बता दें, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी बारिश ने एक बार फिर से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। यहां बारिश की वजह से कई नदियां उफान पर हैं। बीते कुछ दिनों में उत्तरी कर्नाटक में भारी बारिश ने तबाही मचाई हुई है। इस वजह से कई नदियां, छोटी नदियां और नाले उफान पर हैं, जिससे इस साल अगस्त में आई बाढ़ की यादें ताज़ा हो गई हैं।

केरल राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अनुसार सोमवार को तिरुवनंतपुरम, अलप्पुझा, कोट्टायम, एर्नाकुलम, इडुक्की, त्रिशूर और पलक्कड़ में में रेड अलर्ट जारी किया गया है, जबकि चार जिलों में मंगलवार को जारी किया जाएगा। दक्षिण भारत के कई राज्य बाढ़ की विभीषिका झेल रहे हैं  और हालात काफी बुरे हो गए हैं।

Posted By: Shashank Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप