मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, एएनआइ। अनुच्छेद 370 हटते और जम्मू और कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनते ही सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई। लेकिन लगता है कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा को उन पर बनी कुछ मीम अखर गई हैं। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए खुद पर बने पांच मीम पर ऐतराज जताया है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और उद्योगपति राबर्ट वाड्रा ने अपने नाम और फोटो वाले ऐसे ही कुछ मीम पर आपत्ति जताते हुए इंटरनेट यूजर्स से कहा है कि जम्मू और कश्मीर लोगों की भावनाओं से जुड़ा मुद्दा है। उसके हालात का मजाक बनाने के बजाय लोगों की भावनाओं का आदर करना चाहिए। जमीन घोटालों में जांच का सामना कर रहे वाड्रा ने ट्रोल करने वालों से कहा है कि मुझे लेकर लोग इतने जुनून में क्यों हैं। मुझे खुशी है कि मेरे पास अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है।

उन्होंने पांच मीम के साथ अपना एक संदेश साझा करते हुए कहा कि लोगों को प्रभावित करने वाले संवेदनशील मुद्दों, जिसमें एक राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया है, का आदर किया जाना चाहिए चूंकि यह लोगों की भावनाओं से जुड़े हैं।

वाड्रा पर बने चार मीम में से एक में एक नोटिस बोर्ड पर लिखा है कि 370 अब इतिहास हो चुका है। धन्यवाद मोदी और शाह। विला और प्लॉट उपलब्ध हैं। स्काईलाइट हास्पिटालिटी प्राइवेट लिमिटेड। वाड्रा से संपर्क करें।

इसीतरह दूसरे मीम में चांद पर एक बोर्ड लगा है जिस पर लिखा है- यह जमीन सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा की है। तीसरे मीम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह को आपस में बातचीत करते दिखाया गया है। शाह मोदी से कहते हैं अनुच्छेद 370 हटाने से हम उत्साहित हैं, लेकिन हमसे भी ज्यादा कोई और उत्साहित था। इशारा वाड्रा की ओर था।

चौथे मीम में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को तनाव में दिखाया गया है। वह कह रहे हैं राबर्ट वाड्रा पहली बार कश्मीर गए हैं। क्या जमीन है यान। पांचवें मीम में लिखा है-ब्रेकिंग न्यूज-राबर्ट वाड्रा ने डल झील खरीद ली।

राबर्ट वाड्रा फिलहाल दिल्ली एनसीआर और बीकानेर के जमीन घोटाले में फंसे हैं। इसके अलावा, लंदन में बनाई संपत्ति को लेकर भी उनसे पूछताछ जारी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjeev Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप