Move to Jagran APP

यूपी सरकार के खिलाफ प्रियंका के वार पर डिप्टी सीएम ने किया पलटवार, कहा- 'ट्विटर वाली नेता'

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को ट्विटर वाली नेता बताया है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 01:31 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 01:33 PM (IST)
यूपी सरकार के खिलाफ प्रियंका के वार पर डिप्टी सीएम ने किया पलटवार, कहा- 'ट्विटर वाली नेता'
यूपी सरकार के खिलाफ प्रियंका के वार पर डिप्टी सीएम ने किया पलटवार, कहा- 'ट्विटर वाली नेता'

लखनऊ, एएनआइ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के बढ़ते अपराधिक मामलों पर यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करने पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। मौर्य ने प्रियंका को 'ट्विटर वाली नेता' बताया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपने भाई के अमेठी लोकसभा सीट से हारने के बाद यहां से वह चली गईं थीं। वह क्या कहती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम कानून और व्यवस्था को मजबूत करने के लिए मजबूती से कदम उठा रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा इन दिनों रायबरेली के दौरे पर हैं। उनकी अगुवाई में दो दिवसीय कार्यशाला चल रही है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश में महिला अपराधों में बढ़ोतरी को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास सत्ता है, काम करें बहानेबाजी नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। योगी सरकार अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

उन्होंने कहा है कि युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी और सड़क भी केंद्र व प्रदेश सरकार मुहैया नही करा पा रही है। यह उनकी नाकामी को दर्शाता है। सब कुछ उनके हाथ में हैं मगर, काम नहीं सिर्फ बहानेबाजी की जा रही है। देश में आर्थिक मंदी जैसे हालात हो गए हैं, सरकार को इस दिशा में काम करना चाहिए। प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.