लखनऊ, एएनआइ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के बढ़ते अपराधिक मामलों पर यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करने पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। मौर्य ने प्रियंका को 'ट्विटर वाली नेता' बताया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपने भाई के अमेठी लोकसभा सीट से हारने के बाद यहां से वह चली गईं थीं। वह क्या कहती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम कानून और व्यवस्था को मजबूत करने के लिए मजबूती से कदम उठा रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा इन दिनों रायबरेली के दौरे पर हैं। उनकी अगुवाई में दो दिवसीय कार्यशाला चल रही है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश में महिला अपराधों में बढ़ोतरी को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास सत्ता है, काम करें बहानेबाजी नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। योगी सरकार अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

उन्होंने कहा है कि युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी और सड़क भी केंद्र व प्रदेश सरकार मुहैया नही करा पा रही है। यह उनकी नाकामी को दर्शाता है। सब कुछ उनके हाथ में हैं मगर, काम नहीं सिर्फ बहानेबाजी की जा रही है। देश में आर्थिक मंदी जैसे हालात हो गए हैं, सरकार को इस दिशा में काम करना चाहिए। प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।

Posted By: Umesh Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप