Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा- मुझे भी आता है अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना

केंद्रीय मंत्री ने कहा-अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना मुझे भी आता है। इसको लेकर एक ऑडियो वायरल हो गया है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 11:38 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 11:38 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा- मुझे भी आता है अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना
केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा- मुझे भी आता है अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना

बलरामपुर, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में दिल्ली से आए एक युवक के साथ जनपद सीईओ व तहसीलदार द्वारा कथित रूप से मारपीट किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। विपक्ष द्वारा इस मामले को मुद्दा बनाने के बाद पीडि़त युवक को बलरामपुर से डौरा के क्वारंटाइन सेंटर में शिफ्ट करने से केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह बिफर पड़ीं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पीटना मुझे भी आता है। इसको लेकर एक ऑडियो वायरल हो गया है।

loksabha election banner

क्वारंटाइन सेंटर में पीडि़त युवक से मुलाकात के बाद बाहर निकलते ही केंद्रीय राज्यमंत्री आग बबूला हो उठीं। नजदीक में ही जनपद सीईओ और तहसीलदार को देख कर रेणुका ने कहा कि अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट खोलकर पिटाई करना मुझे भी आता है। दोनों अधिकारियों पर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने जनपद सीईओ विनय गुप्ता व तहसीलदार शबाब खान पर गुस्सा उतारा।

इस तरह पकड़ा तूल

23 मई को एक युवक ने सेंटर में फैली अव्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया था। इसे लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। युवक की ओर से मारपीट के आरोप के बाद अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। 

क्वारंटाइन सेंटरों में अव्यवस्था

क्वारंटाइन सेंटरों में अव्यवस्था है। मवेशियों के समान भोजन परोस दिया जा रहा है। युवक अव्यवस्थाओं को दूर करने की मांग कर रहा था। आवाज उठाने पर उसके साथ मारपीट की गई। यह न्याय संगत नहीं है। सेंटर से जब मैं बाहर निकली तो वही अधिकारी झूठ बोल रहे थे। गुस्से में आकर मैंने उन्हें समझाया कि जन हितार्थ कार्य करें।

- रेणुका सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री, भारत सरकार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.