नई दिल्ली,एजेंसी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान ऐसा बयान दिया है जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने अफसरों से कहा कि आठ दिन में समस्या सुलझाओं नहीं तो लोगों को कहूंगा  कि धुलाई कर दो। 

नागरुर में शनिवार को लघु उद्योग भारती सम्मेलन के दौरान उन्होंनें बताया कि आज मेरे यहां आरटीओ की बैठक हुई। ऐसी ही गड़बड़ियां करते हैं। मैंने कहा कि आठ दिन में समस्या सुलझाओं नहीं तो मैं लोगों से कहूंगा कि धुलाई करो, लोगों को तकलीफ नही होनी चाहिए। बता दें कि गडकरी के पास सड़क परिवहन, सुक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम विभाग की जिम्मेदारी है। सम्मेलन में शामिल होने आए उद्यमियों से गडकरी ने कहा कि वह निडर होकर अपने कारोबार का विस्तार करें। वह इस बात पर भी बोले कि किस तरह सरकारी अधिकारियों द्वारा कारोबारियों को परेशान किया जा रहा है।

नितिन गडकरी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास यह लालफीताशाही क्यों है। ये सब इंस्पेक्टर क्यों आते हैं। वे रिश्वत लेते हैं, मैं उनके मुंह पर कहता हूं कि आप सरकारी नौकर हैं, मैं जनता के द्वारा चुना गया हूं। मैं लोगों के प्रति जवाबदेह हूं। यदि आप चोरी करते हैं, तो मैं कहूंगा कि आप एक चोर हैं।'

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस