Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे बचाव में बोले, मैं कोई आम आदमी नहीं हूं, कोई अपराध नहीं किया

राणे ने कहा मैंने कोई अपराध नहीं किया है। आप खबरों का सत्यापन कर उन्हें टीवी पर दिखाएं नहीं तो मैं आपके (मीडिया के) खिलाफ मामला दर्ज कराऊंगा। कोई अपराध न करने के बावजूद मीडिया में मेरी आसन्न गिरफ्तारी की अटकलें लगाई जा रही हैं।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 01:26 AM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 01:26 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे बचाव में बोले, मैं कोई आम आदमी नहीं हूं, कोई अपराध नहीं किया
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की फाइल फोटो

मुंबई, प्रेट्र। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के खिलाफ दिए गए अपने बयान का मंगलवार को बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी टिप्पणी कर कोई अपराध नहीं किया है।

loksabha election banner

मामले में अपनी गिरफ्तारी से पहले राणे ने कहा कि वह कोई आम आदमी नहीं हैं और इस तरह की खबरों के खिलाफ उन्होंने मीडिया को आगाह किया।

राणे ने कोंकण क्षेत्र के चिपलूण में पत्रकारों से कहा, मैंने कोई अपराध नहीं किया है। आप खबरों का सत्यापन कर उन्हें टीवी पर दिखाएं नहीं तो मैं आपके (मीडिया के) खिलाफ मामला दर्ज कराऊंगा। कोई अपराध न करने के बावजूद मीडिया में मेरी आसन्न गिरफ्तारी की अटकलें लगाई जा रही हैं। आपको क्या लगता है कि मैं कोई आम आदमी हूं? शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने के सवाल पर राणे ने कहा, शिवसेना कौन?

देर रात केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मिली जमानत

वहीं, मंगलवार देर रात महाड़ मजिस्ट्रेट कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ उनके कथित बयान के संबंध में 15,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। केंद्रीय मध्यम एवं लघु उद्योग मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को महाराष्ट्र के रत्नागिरी में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, देर रात उनको जमानत मिल गई। उनकी गिरफ्तारी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कहे गए अपशब्द के आरोप में हुई थी।

महाराष्ट्र में भाजपा नेताओं ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलकर राणे की गिरफ्तारी के विरुद्ध उन्हें ज्ञापन सौंपा। बीते सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान राणे ने पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.