Move to Jagran APP

राहुल के इटली दौरे पर बोले नकवी, पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फुल टाइम पर्यटक को आई नानी की याद

राहुल गांधी इटली दौरे पर हैं। इसे लकेर सुशील मोदी ने राहुल पर किसानों को उकसाने का आरोप लगाया है और कहा कि जब किसानों के मुद्दे पर सरकार से वार्ता होनी थी इसके पहले वो बिना कोई कारण बताए इटली चले गए।

By Neel RajputEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 12:07 PM (IST)
राहुल के इटली दौरे पर बोले नकवी, पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फुल टाइम पर्यटक को आई नानी की याद
इटली दौरे को लेकर निशाने पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी

नई दिल्ली, एएनआइ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इटली जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता एक के बाद एक उन पर निशाना साध रहे हैं। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उन पर हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पार्ट टाइम पॉलिॉटिक्स, फुल टाइम पर्यटन और पाखंड नेता जो करेगा उसको नानी याद आएगी।

loksabha election banner

बता दें कि राहुल गांधी इटली दौरे पर हैं, जिसे लेकर वो आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। इस बीच कांग्रेस पार्टी महासचिव ने सफाई देते हुए कहा कि वो इटली अपनी नानी को देखने गए हैं। इसे लकेर राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने राहुल पर किसानों को उकसाने का आरोप लगाया है और कहा कि जब किसानों के मुद्दे पर सरकार से वार्ता होनी थी इसके पहले वो बिना कोई कारण बताए इटली चले गए। 

वहीं, अब नकवी ने भी उन पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा, 'पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है।'

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने एक ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की पार्टी की सरकार ने पंजाब के कुछ बड़े किसानों को मंडी और ठेका खेती को लेकर ऐसा उकसाया कि वे महीने भर से दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जब किसानों के मुद्दे पर सरकार से वार्ता होनी थी इसके पहले राहुल गांधी बिना कोई कारण बताए इटली चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.