Move to Jagran APP

एक साथ चुनावों के मुद्दे पर टीआरएस का भाजपा को समर्थन

टीआरएस ने कहा है कि एक साथ चुनाव होने से खर्च में कमी आने के साथ-साथ समय भी बचेगा।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Wed, 31 Jan 2018 08:26 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2018 11:18 AM (IST)
एक साथ चुनावों के मुद्दे पर टीआरएस का भाजपा को समर्थन
एक साथ चुनावों के मुद्दे पर टीआरएस का भाजपा को समर्थन

हैदराबाद, प्रेट्र। तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस ने लोकसभा और राज्य विधानसभा का चुनाव साथ-साथ कराने के मुद्दे पर भाजपा का समर्थन किया है। लोकसभा में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सदन के नेता एपी जितेंद्र रेड्डी ने कहा, इस तरह एकसाथ चुनाव से खर्च में कमी आएगी, समय बचेगा और सरकार विकास पर ध्यान सुनिश्चित कर सकेगी। हम इस पहल के साथ हैं।'

loksabha election banner

रेड्डी ने बताया, 'हर बार चुनाव में जाने के बजाय इससे हमें प्रशासन पर पांच साल ध्यान देने का समय मिल सकेगा।' महबूबनगर से लोकसभा सदस्य ने कहा, 'इससे धन और समय की बचत होगी, आप अपने आप को राज्य के विकास पर केंद्रित कर सकते हैं।'

29 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एक साथ चुनाव कराने को लेकर एक 'निरंतर बहस' का आह्वान किया था। उन्होंने कहा था कि सभी पार्टियों को इस मुद्दे पर आम सहमति पर पहुंचने की जरूरत है। बजट सत्र की शुरुआत में संसद के दोनों सदनों की एक संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि देश के एक या दूसरे राज्य में होने वाले चुनाव से अर्थव्यवस्था और विकास पर प्रतिकूल असर पड़ता है।

जनता इसे समझती है। एक साथ चुनाव कराने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ताजा बयान के बाद उनकी टिप्पणी सामने आई है। मोदी ने कहा था कि जैसे त्योहारों की तारीख तय होती है, उसी तरह चुनावों की भी तिथियां तय होनी चाहिएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.