Move to Jagran APP

भाजपा में शामिल होने के लिए टीआरएस विधायक ने इस्तीफा सौंपा, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर किए हमले

राजेंदर ने कहा कि गन पार्क में तेलंगाना के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा सचिव को इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके किसी सहयोगी को विधानसभा परिसर में आने की अनुमति नहीं दी गई और यह निरंकुश व्यवहार है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 06:59 PM (IST)
भाजपा में शामिल होने के लिए टीआरएस विधायक ने इस्तीफा सौंपा, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर किए हमले
भाजपा में शामिल होने के लिए टीआरएस विधायक ने इस्तीफा सौंपा, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर किए हमले

हैदराबाद, एजेंसियां। तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं हुजूराबाद से विधायक एटेला राजेंदर ने शनिवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया। इसके तुरंत बाद ही राजेंदर ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर हमला शुरू कर दिया। इससे कुछ दिनों पहले हुजूराबाद विधायक ने पार्टी की सदस्यता छोड़ दी थी। वह सोमवार को भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

loksabha election banner

राजेंदर ने कहा, 'सभी पहलुओं पर गहन मंथन के बाद मैंने इस्तीफा सौंपने का विचार किया, लेकिन मुझे इसका अवसर नहीं मिल पाया। मैंने विधानसभा अध्यक्ष (पोचारम श्रीनिवास रेड्डी) से बातचीत करना चाहा और उसके बाद उन्हें सीधे इस्तीफा सौंपता, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष ने कोविड का सहारा लिया।'

राजेंदर ने कहा कि गन पार्क में तेलंगाना के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा सचिव को इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके किसी सहयोगी को विधानसभा परिसर में आने की अनुमति नहीं दी गई और यह निरंकुश व्यवहार है। पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि चार बार से विधायक को भी सचिव के चैंबर में जाने की अनुमति नहीं दी गई। रेड्डी को मीडिया प्वाइंट तक नहीं आने दिया गया जिसका सीधा संकेत है कि यहां सामंतशाही हावी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.