Move to Jagran APP

एक संसद अनेक रुप: कभी कृष्ण तो कभी हरिश्चंद्र के रूप में नजर आए ये TDP सांसद

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की ओर लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपने अजीबो-गरीब तौर-तरीकों से चर्चित हुए तेदेपा सांसद शिवा प्रसाद मंगलवार को चरखा और सूत लेकर संसद पहुंचे।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 03:17 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 03:35 PM (IST)
एक संसद अनेक रुप: कभी कृष्ण तो कभी हरिश्चंद्र के रूप में नजर आए ये TDP सांसद
एक संसद अनेक रुप: कभी कृष्ण तो कभी हरिश्चंद्र के रूप में नजर आए ये TDP सांसद

नई दिल्ली (जेएनएन)। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की ओर लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपने अजीबो-गरीब तौर-तरीकों से चर्चित हुए तेदेपा सांसद शिवा प्रसाद मंगलवार को चरखा और सूत लेकर संसद पहुंचे। इससे पहले वे कई रूप धारण कर चुके हैं।

prime article banner

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य का दर्जा देने की मांग कर रही तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने एक बार फिर जोरदार तरीके से संसद में विरोध-प्रदर्शन किया। टीडीपी ने संसद भवन में महात्‍मा गांधी की प्रतिमा के सामने पोस्‍टर लेकर प्रदर्शन किया और इन सबके बीच ही टीडीपी नेता शिव प्रसाद भगवान कृष्‍ण के रूप में बांसुरी बजाते नजर आए। उन्‍होंने अपने इस अलग अंदाज से सभी का ध्‍यान खींचा और लोगों के बीच चर्चा के विषय बन गए। मीडिया के कैमरे भी उन्‍हें कैद करने को उतावले दिखे।

टीडीपी सांसद नरामल्ली शिव प्रसाद आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए संसद भवन में बजट सत्र के दौरान राजा हरिश्चंद्र के कपड़े पहन कर आए। इस दौरान वे चमकीले रंग के कपड़े पहने संसद के प्रांगन में टेबल पर बैठे नजर आए। प्रदर्शन करने का उनका यह अनोखा अंदाज लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

संसद के बजट सत्र के दौरान ही वे एक दिन स्कूली बच्चे के अवतार में दिखे। इस दौरान शिव प्रसाद ने बच्चों जैसी स्कूल ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान वे ब्लू रंग की हाफ पैंट और चेक शर्ट पहने नजर आए। इतना हीं नहीं इस दौरान उनके कंधे पर बस्ता भी लटका हुआ था जिसे लोग बड़े ही चाव से देख रहे थे।

टीडीपी डॉ बी आर अंबेडकर के अवतार में नजर आए। इस दौरान अपने दायें हाथ को आगे कीतरफ प्वाइंट आउट करके भीमराव अंबेडकर के जैसे पोज देते हुए दिखे। इस तस्वीर में वे बाबा भीमराव अंबेडकर जैसे ही चश्मा व्हाइट शर्ट, ब्लू कोर्ट और लाल कलर की टाइ में सज-धज कर आए थे। इतना ही नहीं उनके हाथों में लाल रंग की भारतीय संविधान की पुस्तक भी सुशोभित थी।

बजट सत्र के अन्य दिन मछुआरे की भांति में नजर आए टीडीपी नेता शिव प्रसाद। आंध्रप्रदेश को केंद्र से विशेष दर्जा दिलाने की अनोखे तरह से मांग करते हुए टीडीपी सांसद और नेता शिव प्रसाद संसद में पूरे बजट सत्र में लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.