हैदराबाद, जेएनएन। आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और वरिष्ठ टीडीपी नेता कोडेला शिवा प्रसाद ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि कोडेला ने हैदराबाद स्थित अपने आवास पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। आनन-फानन में उन्‍हें बंजारा हिल्स के बसवतारकम कैंसर अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मृत्‍यु हो गई।

मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने जताया शोक
तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कोडेला शिवा के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है। साथ ही सीएम ने कोडेला के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। वाईएसआर कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार के कई आरोप कोडेला शिवा पर लगाए थे, इसके बाद उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की थी। हैदराबाद के एक अस्पताल में गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए लाया गया था। यहां उनका इलाज चल रहा था, उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: SBI के फील्‍ड अधिकारी ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या

फर्नीचर चोरी का लगा था आरोप
कोडेला 72 साल के थे। पत्नी शशिका, पुत्री विजया लक्ष्मी, पुत्र शिवरामकृष्ण और सत्यनारायण समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया। बताया रहा है कि जब से शिवा 2019 के चुनाव हारे, उन्‍हें सत्तारूढ़ वाईसीपी सरकार ने राजनीतिक रूप से निशाना बना रखा था। शिवा पर विधानसभा के फर्नीचर की चोरी सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसे उन्‍होंने सिरे से खारिज कर दिया गया था। अब उनकी आत्महत्या ने टीडीपी को पूरी तरह से सदमे में छोड़ दिया है। टीडीपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा कोडेला की आत्महत्या की जांच की मांग की जा रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस