Move to Jagran APP

Tamil Nadu: बिजली मंत्री के ठिकानों पर छापा मारने वाले IT अधिकारियों को मिलेगी सुरक्षा, बीते दिन हुआ था हमला

Tamil Nadu News तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के परिसरों पर छापेमारी करने वाले आईटी अधिकारियों पर हमला होने के बाद उन्हें सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है। अधिकारी हमले के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Sat, 27 May 2023 11:20 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 11:20 AM (IST)
Tamil Nadu: बिजली मंत्री के ठिकानों पर छापा मारने वाले IT अधिकारियों को मिलेगी सुरक्षा, बीते दिन हुआ था हमला
Tamil Nadu News तमिलनाडु में आईटी अधिकारियों को सुरक्षा मिली।

चेन्नई, आईएएनएस। Tamil Nadu News तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के परिसरों पर छापेमारी करने वाले आईटी अधिकारियों को आज सुरक्षा प्रदान की गई है। दरअसल, बीते दिन इन अधिकारियों ने मंत्री के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी और इसी दौरान कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया था।

loksabha election banner

सीआरपीएफ देगा सुरक्षा

चेन्नई और करूर में बीते दिन चार आईटी अधिकारी बालाजी के परिसरों पर तलाशी और छापेमारी कर रहे थे, इसी दौरान उनपर हमला हुआ था। अब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) उन आयकर अधिकारियों को सुरक्षा प्रदान करेगा, जो शनिवार को घायल हो गए। 

फिलहाल, अधिकारियों का करूर सरकारी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। करूर पुलिस ने इस घटना के संबंध में पहले ही चार मामले दर्ज कर लिए हैं। 

पलानीस्वामी का DMK पर वार

विपक्षी नेता और अन्नाद्रमुक के महासचिव एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने हमले की निंदा करते हुए डीएमके पर निशाना साधा है। उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने राज्य सरकार से मंत्री सेंथिल बालाजी, उनके भाई अशोक के परिसरों पर छापेमारी के दौरान अधिकारियों पर हमले को गुंडागर्दी बताया। 

अन्नामलाई ने यह भी कहा कि सरकारी शराब की दुकानों पर अधिक कीमत वसूलने की रिपोर्टों के बाद यह आईटी छापेमारी हुई थी और यदि पूर्वव्यापी कार्रवाई नहीं की गई तो तमिलनाडु शराब की लत वाला राज्य बन जाएगा।  उन्होंने कहा कि आयकर अधिकारियों पर हमला कथित रूप से एक ऐसे गिरोह से जुड़ा हुआ है जिनका नाता मंत्री और उनके भाई से है। अन्नामलाई ने कहा कि अधिकारियों को सीआरपीएफ की सुरक्षा मिलना राज्य पुलिस के लिए एक बड़ा झटका है।

गाड़ी पर हमला से अधिकारी हुए घायल

बीते दिन मंत्री के आवासों पर छापा मारने वाले  इनकम टैक्स अधिकारियों की गाड़ी पर कथित डीएमके कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था। हमले में कार के शीशे तक फूट गए थे और अधिकारियों को गंभीर चोट आई।घायल अधिकारियों का इलाज अब अस्पताल में चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.