नागपुर, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अभिनेता से गुरदासपुर(पंजाब) के सांसद बने सनी देओल ने आज यानी बुधवार को नागपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुख्यालय का दौरा किया। जानकारी के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस(15 अगस्त) से एक दिन पहले गडकरी और देओल यहां अखंड भारत दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। बताया गया कि इस दौरान देओल ने अपनी बड़ी हिट फिल्मों में से एक गदर का डायलॉग भी सुनाया। उन्होंने 'हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' का नारा लगा कर सबका दिल जीत लिया।

इस दौरान देओल ने कहा कि अवश्य ही एक दिन 'अखंड भारत' सच्चाई बनेगा। कल स्वतंत्रता दिवस है तो यह हमेशा याद रखना चाहिए कि हमें आजादी कैसे मिली। उन्होंने महात्मा गांधी, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, सुभाष चंद्र बोस, लोकमान्य तिलक और देश के लिए बलिदान दिए तमाम स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया।

नितिन गडकरी के कार्यालय से जानकारी दी गई, 'केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सांसद सनी देओल ने आज नागपुर के स्मृति मंदिर जाकर आद्य सरसंघचालक पूज्य डॉ हेडगेवार जी और द्वितीय सरसंघचालक पूज्य गुरुजी की समाधि के दर्शन किए।

 
कार्यक्रम के दौरान सनी काफी साधारण नजर आए, उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि हमारा देश बहुत महान है और हमारा सभी का सपना होना चाहिए कि हम इसे बहुत आगे लेकर जाए।

Posted By: Nitin Arora

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस