Move to Jagran APP

तमिलनाडु: केंद्र सरकार की अनदेखी पर बोले स्टालिन, भारत सिर्फ हिंदी भाषी लोगों का देश नहीं

केंद्र पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए डीएमके प्रमुख स्टालिन के कहा कि भारत केवल हिंदी बोलने वालों का देश नहीं है। यह समय देश के सभी वर्गो एवं धर्मो के लोगों को साथ लेकर चलने का है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 01:44 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 01:44 AM (IST)
तमिलनाडु: केंद्र सरकार की अनदेखी पर बोले स्टालिन, भारत सिर्फ हिंदी भाषी लोगों का देश नहीं
तमिलनाडु: केंद्र सरकार की अनदेखी पर बोले स्टालिन, भारत सिर्फ हिंदी भाषी लोगों का देश नहीं

चेन्नई, पीटीआइ। तमिलनाडु में एक समय हिंदी का विरोध करने वाली डीएमके के प्रमुख एमके स्टालिन ने कहा कि भारतवर्ष केवल हिंदी बोलने वालों का ही देश नहीं है, इसलिए केंद्र सरकार को देश के किसी भी राज्य की अनदेखी नहीं करनी चाहिए।

loksabha election banner

हाल के लोकसभा चुनावों में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए स्टालिन ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी भाजपा का विरोध करना जारी रखेगी। चुनावों के बाद पहली बार भाजपा विरोध का एलान करते हुए डीएमके प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी अन्य राज्यों में भी भाजपा का विरोध करेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम संबोधित अपने एक खुले पत्र में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पंथनिरपेक्षता और सांप्रदायिक भाईचारे की भावना से काम करती रहेगी।

आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए के फिर से नेता चुने गए तो स्टालिन ने कहा कि यह समय देश के सभी वर्गो एवं धर्मो के लोगों को गले लगाने एवं उनको साथ लेकर चलने का है। केंद्र में किसी भी दल की सरकार बने उसे किसी भी राज्य की अनदेखी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि यह देश केवल हिंदी भाषी लोगों का ही नहीं है।

बता दें कि हाल के चुनावों में डीएमके ने 23 सीटें जीती हैं जबकि उसके नेतृत्व में बने गठबंधन ने पुडुचेरी की अकेली सीट समेत तमिलनाडु की 38 सीटों में 37 पर विजय प्राप्त की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.