Move to Jagran APP

शिवराज ने कहा- देश में दशकों की समस्याओं को पीएम मोदी और शाह ने एक झटके में खत्म कर दिया

सीएए को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 12:44 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 01:20 AM (IST)
शिवराज ने कहा- देश में दशकों की समस्याओं को पीएम मोदी और शाह ने एक झटके में खत्म कर दिया
शिवराज ने कहा- देश में दशकों की समस्याओं को पीएम मोदी और शाह ने एक झटके में खत्म कर दिया

जबलपुर, राज्य ब्यूरो। नागरिकता संशोधन कानून [सीएए] को लेकर जबलपुर में हुई केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि देश में दशकों की समस्याओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने एक झटके में खत्म कर दिया। दोनों ही देश के नवनिर्माण के लिए लगातार काम कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी राम तो अमित शाह हनुमान हैं।

prime article banner

शिवराज ने कहा- कमलनाथ सीएए को लागू करो, वरना जनता स़़डक पर उतरेगी

उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि सीएए को प्रदेश में लागू नहीं करेंगे, तो वे क्या करेंगे? कमलनाथ बोल रहे हैं कि शराब की दुकान खोलूंगा। शिवराज ने कहा कि कमलनाथ सीएए को लागू करो, वरना जनता स़़डक पर उतरेगी।

कमलनाथ झूठे हैं, संसद में पारित कानून को लागू होने से नहीं रोक सकते- राकेश सिंह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि जनसंघ से आज तक विचारधारा के लिए कितने ही पुरखों ने जान दी है। छह माह के भीतर देश का चित्र बदलेगा, ये सोचा नहीं था। मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति दी। आज राम मंदिर का रास्ता प्रशस्त हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री कानून लागू नहीं करने की बात कहते हैं। मुख्यमंत्री संवेदनहीन हैं। वो भी बाहरी है, उन्हें प्रदेश ने हाथोहाथ लिया है। कमलनाथ झूठे हैं, संसद में पारित कानून को कोई लागू होने से नहीं रोक सकता।

अमित शाह ने 31 मिनट के भाषण में 13 बार सीएए पर बोले

अमित शाह ने सभा में करीब 31 मिनट तक भाषण दिया। पूरे भाषण में 13 बार सीएए पर बात की। उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर भाजपा जनजागरण में देशभर में 500 से ज्यादा सभा, 250 से ज्यादा प्रेसवार्ता और तीन करोड़ से ज्यादा परिवारों के बीच जाकर बताएगी कि कांग्रेस एंड कंपनी कितनी झूठी है।

वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस देश को गुमराह कर रही

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विरोध कर रहे विपक्षी दलों पर केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर हमला बोला। कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है। वह कितना भी विरोध कर ले, हम भारत में बसे अल्पसंख्यक शरणार्थियों को नागरिकता देकर ही दम लेंगे। भारत पर जितना हक मेरा-आपका है, उतना ही उन शरणार्थियों का है। वे भारत के बेटे हैं। ह्यूमन राइट के चैंपियनों को पाकिस्तान में दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन और प्रताड़ित हो रहे लाखों-करोड़ों लोग दिखाई नहीं देते। वह रविवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित गैरीसन ग्रांउड में सभा को संबोधित कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.