Move to Jagran APP

शिवराज के पीछे दिखा आडवाणी का फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

मकर संक्रांति पर शुभकामना संदेश वाला पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वीडियो में वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी का फोटो दिखाई दे रहा है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 10:19 AM (IST)
शिवराज के पीछे दिखा आडवाणी का फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल
शिवराज के पीछे दिखा आडवाणी का फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

भोपाल,जेएनएन। मकर संक्रांति पर शुभकामना संदेश वाला पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चौहान के पीछे भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का फोटो दिखाई दे रहा है। चौहान को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के चार दिन बाद आए इस वीडियो पर कई तरह की चर्चा चल प़़डी हैं।

loksabha election banner

ट्विटर पर भी लोग कमेंट कर रहे हैं। चौहान ने मकर संक्रांति की शुभकामना देते हुए ट्विटर, फेसबुक सहित सोशल मीडिया में अपनी एक पोस्ट डाली थी। इसमें उनके साथ आडवाणी का फोटो अलग ही हाईलाइट हो रहा है। ट्विटर पर भी कई तरह की टिप्पणी आई।

अभिषेक ने कहा कि ये आडवाणीजी कैसे आपको याद आ गए। इनके फोटो के साथ पहले कभी आपको देखा नहीं। क्या बात है, लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणीजी को तवज्जो दे रहे हैं। अशफाक अहमद ने कहा कि आडवाणी की तस्वीर देखकर खुशी हो रही है। भाजपा के एक ब़़डे नेता के दिल में आज भी उनके लिए जगह है। कुछ लोगों ने शिवराज के संदेश का मजा भी लिया और लिखा कि मामाजी सूर्य उत्तरायण तो दिसंबर में हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.