Move to Jagran APP

महाराष्ट्र में कई सर्जन मौजूद,सरकार गिराने की कोशिश करने वालों होगा ऑपरेशन- राउत

मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान को लेकर भाजपा पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा ने महाराष्ट्र में भी सरकार बनाने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हुई।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 03:46 PM (IST)
महाराष्ट्र में कई सर्जन मौजूद,सरकार गिराने की कोशिश करने वालों होगा ऑपरेशन- राउत
महाराष्ट्र में कई सर्जन मौजूद,सरकार गिराने की कोशिश करने वालों होगा ऑपरेशन- राउत

मुंबई, एएनआइ/पीटीआइ। मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान को लेकर भाजपा पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा ' भाजपा ने महाराष्ट्र में भी सरकार बनाने की कोशिश की थी, लेकिन वह सफल नहीं हुई। ऐसा कुछ भी यहां सफल नहीं हो सकता। यहां ऑपरेशन थिएटर में मेरे जैसे कई सर्जन बैठे हैं। अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करेगा, तो उसका ही ऑपरेशन हो जाएगा। 

loksabha election banner

राउत ने बुधवार को विश्वास व्यक्त किया कि उनकी पार्टी की अगुवाई में महाराष्ट्र सरकार सुरक्षित है और कहा कि 'मध्य प्रदेश का वायरस' पश्चिमी राज्य में प्रवेश नहीं करेगा।

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने की कगार पर

शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रही है। मंगलवार को  ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने की कगार पर है।

एक ऑपरेशन 100 दिन पहले फ्लॉप हो गया- राउत

राउत ने मराठी में ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र विकास अगाड़ी (MVA) सरकार के लिए चिंता का कोई कारण नहीं है। मध्य प्रदेश का वायरस महाराष्ट्र में प्रवेश नहीं करेगा। महाराष्ट्र की शक्ति अलग है। एक ऑपरेशन 100 दिन पहले फ्लॉप हो गया। महा विकास अगाड़ी ने बाईपास सर्जरी करके महाराष्ट्र को बचाया।

शिवसेना की अगुवाई वाली तीनों पार्टी की गठबंधन सरकार 28 नवंबर को सत्ता में आई

पिछले साल अक्टूबर में राज्य विधानसभा चुनावों के बाद, शिवसेना की अगुवाई वाली तीनों पार्टी की गठबंधन सरकार 28 नवंबर को सत्ता में आई थी, जब उसने मुख्यमंत्री पद को साझा करने के मुद्दे पर भाजपा का साथ छोड़ दिया था।

उद्धव सरकार को 165 से अधिक विधायकों का समर्थन

इससे पहले, भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और राकांपा के अजीत पवार ने 23 नवंबर को आचानक मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। लेकिन, सरकार 80 घंटे से ज्यादा नहीं चली। 288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा में, उद्धव सरकार को 165 से अधिक विधायकों का समर्थन प्राप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.