Move to Jagran APP

शिंदे गुट के विधायक की उद्धव गुट को धमकी, समर्थकों से कहा- यदि कोई तुमसे दादागीरी करे तो तुम उसके पैर तोड़ दो

उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे पूरे महाराष्ट्र में खासतौर से बगावत करनेवाले विधायकों के क्षेत्र में जा-जाकर रैलियां कर रहे हैं और बागियों को गद्दार एवं गंदे नाले का कीड़ा कहकर संबोधित कर रहे हैं। अब उनकी इन बातों से बागियों में भी चिढ़ पैदा होने लगी है।

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:09 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:53 PM (IST)
शिंदे गुट के विधायक की उद्धव गुट को धमकी, समर्थकों से कहा- यदि कोई तुमसे दादागीरी करे तो तुम उसके पैर तोड़ दो
कई स्थानों पर बागी विधायक अपने समर्थकों के साथ बड़ी-बड़ी रैलियां निकालकर जवाब दे रहे हैं

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना के दोफाड़ होने के बाद दोनों गुटों में तनाव बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के एक विधायक ने अपने समर्थकों से कहा है कि यदि कोई तुमसे दादागीरी करे, तो तुम भी उसके पैर तोड़ दो। जमानत कराने के लिए हम बैठे हैं। बता दें कि शिवसेना के दो तिहाई से ज्यादा विधायक मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ जा चुके हैं, और वे अपने गुट को ही असली शिवसेना कहने लगे हैं। यह बात शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट को बर्दाश्त नहीं हो रही है।

loksabha election banner

उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे पूरे महाराष्ट्र में, खासतौर से बगावत करनेवाले विधायकों के क्षेत्र में जा-जाकर रैलियां कर रहे हैं, और बागियों को गद्दार एवं गंदे नाले का कीड़ा कहकर संबोधित कर रहे हैं। अब उनकी इन बातों से बागियों में भी चिढ़ पैदा होने लगी है। कई स्थानों पर बागी विधायक अपने समर्थकों के साथ बड़ी-बड़ी रैलियां निकालकर जवाब दे रहे हैं, तो कुछ बयान का जवाब बयान से देने लगे हैं।

इसी क्रम में शिंदे गुट के एक विधायक प्रकाश सुर्वे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने समर्थकों से कहते सुनाई दे रहे हैं कि कोई तुम्हे अरे कह कर बात करे, तो तुम उसे का हे कहना। किसी भी दादागीरी सहन नहीं की जाएगी। उन्हें ठोक दो। हाथ न तोड़ सको, तो पैर तोड़ दो। जमानत करवाने के लिए मैं बैठा हूं। सुर्वे के इस बयान के बाद उद्धव ठाकरे गुट ने दहिसर पुलिस स्टेशन में सुर्वे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दहिसर पुलिस का कहना है कि उन्हें विधायक के खिलाफ शिकायत मिली है। वह फिलहाल वीडियो की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.