Move to Jagran APP

मलिक ने ली गोवा के राज्यपाल पद की शपथ, कहा- जम्मू-कश्मीर अब अच्छी और शांतिपूर्ण जगह

गोवा के राज्यपाल मलिक ने गोवा का जिक्र करते हुए कहा कि यहां का नेतृत्व निर्विवाद है। सीएम कम बात करते हैं लेकिन वे अच्छा काम कर रहे हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 10:31 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 10:31 PM (IST)
मलिक ने ली गोवा के राज्यपाल पद की शपथ, कहा- जम्मू-कश्मीर अब अच्छी और शांतिपूर्ण जगह
मलिक ने ली गोवा के राज्यपाल पद की शपथ, कहा- जम्मू-कश्मीर अब अच्छी और शांतिपूर्ण जगह

पणजी, प्रेट्र। रविवार को गोवा के राज्यपाल के तौर पर शपथ लेने वाले सत्यपाल मलिक ने कहा, मैं सबसे अधिक समस्या वाली जगह कश्मीर से आया हूं। मैंने वहां के सभी मसलों का सफलतापूर्वक सामना और निपटारा किया। अब जम्मू-कश्मीर अच्छी और शांतिपूर्ण जगह है और प्रगति की राह पर है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर अब दो केंद्रशासित प्रदेशों (जम्मू-कश्मीर और लद्दाख) में बंट चुका है।

loksabha election banner

मलिक को मुख्य न्यायाधीश ने दिलाई शपथ

मलिक को बांबे हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश प्रदीप नंद्राजोग ने राजभवन में शपथ दिलाई। वह इससे पूर्व जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे। मलिक ने मृदुला सिन्हा की जगह ली है। वह अगस्त 2014 से इस पद पर थीं।

मलिक ने कहा- गोवा का नेतृत्व निर्विवाद है

मलिक ने गोवा का जिक्र करते हुए कहा कि यहां का नेतृत्व निर्विवाद है। सीएम कम बात करते हैं, लेकिन वे अच्छा काम कर रहे हैं। गोवा का नाम पूरे विश्व में है, ऐसे में महसूस करता हूं कि मैं यहां अधिक शांतिपूर्ण तरीके से समय व्यतीत कर सकूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.