Move to Jagran APP

लालू परिवार को राहत के बीच RJD अध्यक्ष से मिलने पहुंचीं डिंपल यादव, दिल्ली में मीसा भारती के घर पर हुई मुलाकात

सपा सांसद डिंपल यादव ने बुधवार को राजद प्रमुख लालू यादव से दिल्ली में मुलाकात की। लालू परिवार को रेलवे में नौकरी के बदले जमीन के घोटाला मामले में दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल चुकी है। (फोटो एएनआई)

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Wed, 15 Mar 2023 02:57 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 02:57 PM (IST)
लालू परिवार को राहत के बीच RJD अध्यक्ष से मिलने पहुंचीं डिंपल यादव, दिल्ली में मीसा भारती के घर पर हुई मुलाकात
बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव से मिलीं डिंपल यादव

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाला के मामले में बुधवार को लालू यादव परिवार को बड़ी राहत मिली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी यादव और बेटी मीसा भारती को जमानत दे दी। लालू परिवार को जमानत मिलने के बाद आरजेडी समर्थकों में खुशी की लहर है। पार्टी कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाई बांट रहे हैं। वहीं, लालू से मिलने कई बड़े नेता उनके पास पहुंच रहे हैं।

loksabha election banner

इसी बीच, सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव भी लालू से मिलने पहुंची। लालू अभी दिल्ली में अपनी सांसद बेटी मीसा भारती के घर पर ठहरे हुए हैं। डिंपल बुधवार दोपहर मीसा भारती के आवास पर पहुंचीं। मुलाकात के दौरान डिंपल ने लालू यादव का हालचाल भी जाना।

29 मार्च को अगली सुनवाई

उधर, रेलवे के बदले जमीन घोटाला मामले में अगली सुनवाई 29 मार्च को होगी। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने यादव परिवार की जमानत का विरोध नहीं किया। इसके बाद दिल्ली की अदालत ने 50 हजार के निजी मुचलके पर सभी को जमानत दे दी।

व्हीलचेयर पर पहुंचे लालू

लालू यादव सुनवाई के दौरान व्हीलचेयर पर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे। इस दौरान उनके साथ राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारत भी मौजूद थीं। सीबीआई का आरोप है कि रेलवे में ग्रुप डी में भर्ती के लिए लालू ने लोगों से जमीन ली। सीबीआई इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.