नई दिल्‍ली, एजेंसी। राजनीति में शामिल होने के सवालों पर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने सोमवार को कहा कि फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है। मैं लोगों के बीच हूं और काम कर रहा हूं। जब लोगों को लगेगा कि मुझे राजनीति में शामिल होना चाहिए तब मैं पूरी ताकत के साथ राजनीति में उतरूंगा। 

इससे पहले वाड्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई के सवाल पर कहा था कि वह राहुल और सोनिया गांधी के पर्चा दाखिल करने के बाद उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। रॉबर्ट वाड्रा के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने भी कहा था कि वे कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं, यदि वह पार्टी से जुड़ना चाहते हैं तो उन्‍हें कोई ना नहीं कहेगा। कांग्रेस में उनका विरोध करने वाला कोई नहीं है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं। रॉबर्ट वाड्रा पर भ्रष्‍टाचार के आरोपों का हवाला देकर भाजपा अक्‍सर कांग्रेस पर सियासी हमले करती है। हाल ही में वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिली है। स्पेशल सीबीआइ कोर्ट ने उन्हें और उनके करीबी सहयोगी रहे मनोज अरोरा को सशर्त अग्रिम जमानत दी है। हालांकि, दोनों अदालत के आदेश के बिना देश से बाहर नहीं जा सकेंगे। 

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप